1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 to run for 6 months premiere on ott voot 6 weeks before tv salman khan show latest update dvy

Bigg Boss 15 : तीन नहीं 6 महीने तक चलेगा ‘बिग बॉस 15’, टीवी से पहले वूट पर होगा टेलीकास्ट, जानें लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 15 latest update
Bigg Boss 15 latest update
instagram

Bigg Boss 15 : सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. फैंस बिग बॉस 15 को लेकर ये जानने के लिए काफी उत्सुक है कि इस बार शो में कौन- कौन सेलेब्स आने वाले है. अब शो को लेकर नया अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फैंस इस बार शो को टीवी के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते है.

बिग बॉस 15 को लेकर खबर आ रही है कि शो 6 महीने तक चलेगा. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो बिग बॉस 3 महीने की बजाय 6 महीने तक चलेगा और इसे टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म 'वूट' पर दिखाया जाएगा. वहीं, ओटीटी पर प्रीमियर होने के 6 हफ्ते बाद 'बिग बॉस 15' को कलर्स चैनल पर फैंस देख पाएंगे.

ओटीटी पर नाम भी होगा बिग बॉस 15 का दूसरा

रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि सलमान खान के शो बिग बॉस का ओटीटी पर दूसरे नाम से लॉन्च किया जाएगा. इसे बिग बॉस ओटीटी के नाम से दिखाया जाएगा. वहीं, फैंस को ये जानकर बेहद खुशी होगी कि छह महीने तक उन्हें फुल ऑन इंटरटेंनमेंट देखने को मिलेगा.

बिग बॉस 15 में कॉमनर्स की होगी इंट्री

इस सीजन में सेलेब्स के साथ आम आदमी भी शो का हिस्सा होंगे, और इसके लिए ऑडिशन की प्रक्रिया फरवरी में ही शुरू हो गई थी. ऑडिशन के लिए किसी की उम्र 18 वर्ष से ज्यादा होनी चाहिए. सेलेब्स के साथ-साथ कॉमनर्स की इंट्री से शो में जबरदस्त तड़का दर्शकों को देखने के लिए मिलने वाला है.

ये सेलेब्स होंगे बिग बॉस 15 का हिस्सा?

बिग बॉस 15 में वरुण सूद, नेहा मर्दा, भूमिका चावला, पार्थ समथान, रिया चक्रवर्ती, सुरभि चंदना, दिशा वकानी, कृष्णा अभिषेक जैसे स्टार्स के नामों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा जारी है. हालांकि अभी तक किसी का नाम फाइनल तौर पर सामने नहीं आया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें