1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 tejasswi prakash and karan kundrra copying shehnaaz sidharth fans said there is no one like sidnaaz slt

Bigg Boss 15: shehnaaz-sidharth को कॉपी कर रहे हैं तेजस्वी और करण ! फैंस बोले 'Sidnaaz' जैसा कोई...

बिग बॉस 15 के घर में माइशा और ईशान की लव स्टोरी के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नजदिकियां बढ़ती जा रही हैं. लेकिन दोनों का यह लव एंगल दर्शकों को सिडनाज की कॉपी लग रहा हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी और करण कर रहे हैं कॉपी
तेजस्वी और करण कर रहे हैं कॉपी
instagram

Tejasswi Prakash Karan Kundrra Romance: बिग बॉस-15 का घर धीरे-धीरे काफी मजेदार होता जा रहा है. इस सीजन में लड़ाई-झगड़े के साथ-साथ रोमांस का भरपूर मजा दर्शकों को मिल रहा है. एक तरह जहां ईशान सहगल और माइशा अय्यर ने खुलकर अपने प्यार का इजहार कर दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं.

दोनों की जोड़ी को फैंस एक तरफ जहां बहुत पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई यूजर्स का कहना है कि दोनों शहनाज और सिद्धार्थ की कॉपी कर रहे हैं. फैंस इनके प्यार को फेक बता रहे हैं.

पिछले कुछ दिनों से शो में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच की नजदिकियां काफी बढ़ गई हैं. आलम ये हैं कि दोनों एक दूसरे के बिना एक पल भी रह पा रहे हैं. तेजा की निगाहें अक्सर करण को ढूढ़ती रहती है.

कलर्स की ओर से बिग बॉस 15 का लेटेस्ट प्रोमो इंस्टाग्राम पर डाला गया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजा घर के अंदर करण को ढूढ रही हैं. जिसके बाद वह कुन्द्री-कुन्द्री कहकर पुकारती हैं. इसे देख अकासा कहती है कि 'दिल की आंखों से देखो'. जिसके बाद करण आते हैं और कहते है आ गया याद..दोनों की कमेस्ट्री देख अकसा गाती है 'तेरी-मेरी गल्ला..' जिसके बाद तेजा करण को उनकी तारीफ करने के लिए कहती है.

आपको बता दें कि बिग बॉस में शहनाज अक्सर सिड को उनकी तारीफ करने के लिए कहती थी. शहनाज ने सलमान खान के सामने भी कहा था, कि शुक्ला ही है, जो मेरी इतनी तारीफ कर सकता है. इस प्रोमो को देखकर फैंस इमोशनल हो गए और सिडनाज को याद करना शुरू कर दिया.

फैंस इस प्रोमो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैंन ने लिखा, 'दोनों शहनाज और सिद्धार्थ की तरह करना चाहते हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कितना भी कर लो आप दोनों सिडनाज की जैसी कमेस्ट्री नहीं बना सकते हो'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा. 'सिद्धार्थ-शहनाज के कॉपी कैट'.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें