1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 shivin narang to enter as wild card entry in salman khan show tejasswi prakash karan kundra reaction slt

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में Shivin Narang की होगी एंट्री! तेजस्वी-करण के लव स्टोरी में आएगा ट्विस्ट

बिग बॉस के घर में अफसाना राकेश बापट के निकलने के बाद अब जल्द ही नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो सकती है. सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि शो में शिविन नारंग शिरकत कर सकते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिग बॉस के घर में Shivin Narang की होगी एंट्री
बिग बॉस के घर में Shivin Narang की होगी एंट्री
instagram

Bigg Boss Wild Card Entry: बिग बॉस 15 जबसे शुरू हुआ है, तभी से धमाल मचा रहा है. शो में पहले दिन से ही कंटेस्टेंट्स में झगड़े देखने को मिल रहे हैं. घर में कई लव बड्स भी देखे गए. जिसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का नाम शामिल है. दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद भी आ रही हैं. हाल ही में शो से वाइल्ड कार्ड राकेश बापट घर से बाहर हो गए, वहीं अफसाना को भी बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया. जिसके बाद ऐसी चर्चा है कि शो में फिर से नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कई बड़े कदम उठाने जा रहे हैं. जिसमें जल्द ही शो में तेजस्वी के पुराने दोस्त शिविन नारंग(Shivin Narang) की बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है.

शिविन और तेजस्वी के अफेयर की चर्चा काफी पुरानी है, ऐसा कहा जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था. हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी. ऐसे में अगर सलमान के शो में शिविन आता है तो करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिश्ते पर इसका काफी असर पड़ेगा.

बिग बॉस 15 के वाइल्ड कार्ड में डोनल बिष्ट, अनुषा दांडेकर और मूस जत्ताना का भी नाम सामने आ रहा है. खबरें तो ऐसी भी है कि शमिता शेट्टी और अफसाना दोबारा से घर में एंट्री कर सकते हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों शमिता शेट्टी की तबीयत बिगड़ने से वह घर से बाहर चली गई थी. वहीं अफसाना खान ने चाकू से खूद पर हमला किया था, जिसकी वजह से बिग बॉस ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें