1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 neha bhasin calls karan kundra fattu tejasswi prakash reacts mujhe accha nahi laga aap ne joh mere boyfriend video dvy

Bigg Boss 15:नेहा भसीन ने करण कुंद्रा को कहा 'फट्टू', तेजस्वी बोलीं- अच्छा नहीं लगा आप ने जो मेरे बॉयफ्रेंड...

बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड में नेहा भसीन और करण कुंद्रा की जमकर बहस होती है. नेहा उन्हें फट्टू कहती है और करण पर टास्क के दौरान कीचड़ फेंकती है. तेजस्वी को ये बात पसन्द नहीं आती.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेहा भसीन ने करण कुंद्रा को कहा 'फट्टू'
नेहा भसीन ने करण कुंद्रा को कहा 'फट्टू'
instagram

Bigg Boss 15: ‘बिग बॉस 15’ के ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) में बंटी और बबली 2 के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाघ गेस्ट बनकर घर में इंट्री लिए थे. इस दौरान दोनों ने घरवालों से दिलचस्प टास्क करवाया. टास्क के दौरान एक-दूसरे पर कीचड़ डालने के लिए कहा जाता है जो उस श्रेणी के आधार पर होता है जिसमें वे फिट होते हैं. इसमे नेहा भसीन ने करण कुंद्रा को फट्टू कहती है.

दरअसल, नेहा भसीन को टास्क के लिए सबसे पहले बुलाया जाता है. सिद्धांत चतुर्वेदी उनसे पूछते है, इस घर में सबसे ज्यादा कौन चुगलखोरी करता है. इसपर नेहा कहती है, करण कुंद्रा. वो कहती है, करण चुगलखोर से ज्यादा फट्टू है. नेहा कहती है वो करण पर ही कीचड़ डाल देती है.

वहीं, अपनी बारी के दौरान करण कुंद्रा घर में 'मोस्ट अनवांटेड कंटेस्टेंट' होने के लिए नेहा भसीन का नाम लेते हैं. दोनों के बीच जमकर लड़ाई होती है और जब गेस्ट उन्हें उन्हें गले लगाने के लिए कहते हैं, तो करण उसे गले लगाने से मना कर देता है. वह नेहा को वैम्प कहते हैं जो उनका घर तोड़ने आई है. तेजस्वी भी नेहा को मोस्ट डिशऑनेस्ट कंटेस्टेंट बताती है.

इस पर नेहा भसीन और तेजस्वी प्रकाश की लड़ाई हो जाती है. वहीं, टास्क के बाद नेहा तेजस्वी का सामना करती है और बाद में सहमत हो जाती है कि वह एक बेईमान व्यक्ति नहीं है. नेहा उससे कहती है, तेजस्वी को सबके सामने खुलकर स्वीकार करना चाहिए था कि उन्हें यह पसंद नहीं था कि नेहा ने उनके बॉयफ्रेंड पर कीचड़ उछाला और इसलिए वह बदला लेना चाहती हैं.

तेजस्वी इस बात को स्वीकार करती है और कहती है हां मुझे अच्छा नहीं लगा आपने मेरे बॉयफ्रेंड पर कीचड़ फेंका. बता दें कि इस हफ्ते को भी कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं हुआ. पहले ही अफसाना खान घर से बाहर हो चुकी है और दूसरा नाम राकेश बापट का है. इसलिए पहले ही दो कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके है तो कोई भी कंटेस्टेंट बाहर नहीं हुआ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें