1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 miesha iyer gets evicted from salman khan show ieshaan sehgaal could not control his tears dvy

Bigg Boss 15: Salman Khan ने Miesha Iyer को दिखाया बाहर का रास्ता, ईशान सहगल रोक नहीं पाए अपने आंसू

बिग बॉस 15 से इस बार मायशा अय्यर बाहर हो गई. मायशा को कम वोटों की वजह से घर छोड़कर जाना पड़ा. वहीं, ईशान सहगल मायशा का नाम सुनकर काफी इमोशनल हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मायशा अय्यर बिग बॉस 15 से बाहर
मायशा अय्यर बिग बॉस 15 से बाहर
instagram

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 इस बार दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेन कर रहा है. हर हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में कोई ना कोई बिग बॉस के घर से बेघर होता है. लेकिन इस बार एविक्शन एक दिन पहले ही हो गया. स्प्लिट्सविला विनर मायशा अय्यर (Miesha Iyer) का शो से सफर खत्म हो गया है.

दरअसल, शनिवार को ही मायशा अय्यर का बिग बॉस 15 से पत्ता कट गया. मायशा को कम वोट मिले थे, जिसकी वजह से उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा. सलमान खान ने जब मायशा का नाम लिया तो वो पूरी तरह से चौंक गई. जबकि ईशान सहगल ये सुनकर अपने आंसू रोक नहीं पाए.

मायशा ने ईशान सहगल को गले लगाया और किस किया. मायशा ने ईशान से कहा कि अगर आज मैं इस शो से बाहर नहीं होती तो शायद आप इस शो से बाहर हो जाते. बता दें कि घर से बाहर होने के लिए , उमर रियाज, ईशान सहगल, अफसाना खान और सिंबा नागपाल नॉमिनेटिड थे.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज के एपिसोड में एक और एविक्शन हो सकता है. अब देखना है कि आज बिग बॉस 15 से किस कंटेस्टेंट का सफर खत्म होता है. बता दें कि पिछले हफ्ते शो से अकासा सिंह बेघर हो गई थी. अकासा एक सिंगर और परफॉर्मर हैं.

गौरतलब है कि सारे कंटेस्टेंट के घर से दिवाली गिफ्ट आया और इस दौरान जय भानुशाली अपनी बेटी तारा की तरफ से आया गिफ्ट देखकर भावुक हो गए. जय इमोशनल हो गए थे और रोने लगे थे. जय के घर से तारा के कपड़े और बलैंकेट आए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें