1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 jay bhanushali and these contestant evicted from show on weekend ka vaar top 5 contestant name reveal by salman khan dvy

Bigg Boss 15: जय भानुशाली सहित इन कंटेस्टेंट्स का शो से कटेगा पत्ता! टॉप 5 को छोड़कर सभी होंगे घर से बाहर

‘बिग बॉस 15’ का लेटेस्ट एपिसोड काफी मजेदार और हंगामा से भरा होगा. शो में घर से टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को छोड़कर सबका पत्ता कटने वाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिग बॉस 15 का लेटेस्ट एपिसोड
बिग बॉस 15 का लेटेस्ट एपिसोड
instagram

Bigg Boss 15: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss15) में दर्शकों को एक के बाद एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. लेटेस्ट ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और बिग बॉस मराठी फेम अभिजीत बिचुकले की इंट्री हो चुकी है. वहीं, शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है. बिग बॉस के घर से टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को छोड़कर सबका पत्ता कटने वाला है.

कलर्स ने बिग बॉस 15 का नया प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर जारी किया है. प्रोमो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, आखिर कौन सा बड़ा तूफान आने वाला है जिससे बदल जाएगा बिग बॉस 15 का दस्तूर. वीडियो में नेहा भसीन बिग बॉस द्वारा जारी किए गए फरमान को पढ़कर सुनाती है.

इस फरमान में लिखा है कि, इस शो का सबसे बड़ा तूफान बड़ी तेजी से आपके तरफ बढ़ रहा है. जबकि वीडियो में सलमान खान सारे कंटेस्टेंट्स से कहते है कि, अगले 48 घंटों में हमें पता चल जाएगा कि कौन हैं इस सीजन के टॉप-5, बाकी सारे घर से बाहर.' ये सुनकर सारे घरवालों के होश उड़ जाते है.

वहीं, द खबरी की मानें तो ‘बॉटम 6’ में कई बड़े नाम सामने आए है. इसके अनुसार इस लिस्ट में जय भानुशाली, राजीव, नेहा भसीन, विशाल कोटिय, सिंबा नागपाल और उमर रियाज (Umar Riaz) का नाम हैं. इस ट्वीट में लिखा गया है कि ये सारे नाम मीडिया द्वारा चुना गया है. हालांकि ये बात तो आने वाले एपिसोड से ही पता चलेगा. वहीं, टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का नाम भी द खबरी ने बताया है.

बहरहाल दर्शक आज के एपिसोड का काफी ब्रेसबी से इंतजार कर रहे है. शो में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के आने से क्या- क्या हंगामा होगा, ये देखने लायक होगा. वहीं, शमिता शेट्टी भी शो में वापस लौट आई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें