1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 divya agarwal finalised for salman khan controversial show read details bud

Bigg Boss 15: दिव्या अग्रवाल का नाम कंफर्म, बॉयफ्रेंड संग करेंगी सलमान खान के शो में इंट्री!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Divya Agarwal
Divya Agarwal
instagram

Bigg Boss 15 : सलमान खान (Salman Khan) के चर्चित रियेलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के अक्टूबर में ऑन एयर होने की खबरों आ रही हैं. इस बीच शो में शामिल होनेवाले कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा हो रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो के मेकर्स इसे बेहतरीन बनाने के लिए कुछ बड़े नामों को कास्ट करने का प्लान कर रहे हैं. लेटेस्ट खबरों की मानें तो एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस विनर और एमटीवी स्प्लिट्सविला की 10 की रनरअप दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) शो में एंट्री करने वाली हैं.

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस और रियलिटी शो क्वीन दिव्या अग्रवाल के सलमान खान के घर में इंट्री करने की संभावना है. यूनिट के एक करीबी सूत्र ने कहा, "दिव्या की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग हैं और उनकी लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें रियलिटी शो में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है. दिव्या को फाइनल कर लिया गया है और वह शो में इंट्री करेंगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि वो अपने उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद भी शो में इंट्री कर सकती हैं.

आपको याद दिला दें कि, यह पहली बार नहीं होगा जब दिव्या बिग बॉस के घर में इंट्री करेंगी. इससे पहले वो बीबी सीजन 11 के दौरान वह अपने एक्स लवर प्रियांक शर्मा को सपोर्ट करने के लिए गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं. हाल ही में, उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने कलर्स टीवी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में भी हिस्सा लिया हैं जिसे रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.

जहां बिग बॉस इस सीजन में कुछ नया लेकर आ रहे हैं, वहीं मेकर्स दर्शकों को बांधे रखने के लिए एक बहुत ही अनोखा कॉन्सेप्ट लेकर आ रहे हैं. वहीं टीवी प्रीमियर से पहले 6 सप्ताह के लिए वूट पर रियलिटी शो लॉन्च किया जाएगा. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो बिग बॉस 3 महीने की बजाय 6 महीने तक चलेगा और इसे टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म 'वूट' पर दिखाया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें