1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 devoleena bhattacharjee and abhijeet bichukale fight actress said tu thukne layak hai slt

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, कहा-तू थूकने लायक...

बिग बॉस 15 के घर में अब तक की सबसे बड़ी फाइट दर्शकों को देखने को मिलेगी. जहां एक टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के बीच जमकर लड़ाई हुई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले
देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले
Instagram

बिग बॉस 15 पर अब अपने फिनाले वीक की ओर आगे बढ़ रहा है. सभी कंटेस्टेंट के बीच कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है. अब बीबी के लेटेस्ट एपिसोड में पूरे सीजन का सबसे घिनौना फाइट देखने को मिला. यह लड़ाई देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले के बीच हुई. दोनों की लड़ाई इतनी जबरदस्त थी कि बिग बॉस को बीच में आना पड़ा. दोनों ने झगड़े के दौरान एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए.

दरअसल इस लड़ाई की शुरुआत एक ऐसे टास्क से हुई, जिसमें प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी को बिना कोई एक्सप्रेशन दिए शांत बैठना था. वहीं घरवालों को इन दोनों कंटेस्टेंट से रिएक्शन लेने थे. शुरुआत में अभिजीत भी टास्क का हिस्सा थे, लेकिन टास्क शुरू होते ही उन्होंने कई प्रतिक्रियाएं दीं. जिसके बाद वह गेम से आउट हो गए. टास्क से आउट होने के बाद अभिजीत, प्रतीक सहजपाल को प्रताड़ित करने लगा और उससे कई तरह की घटिया बातें कही. यहां तक कि उन्होंने अपने परिवार और शो की फीमेल हाउसमेट्स को भी घसीटा.

उन्होंने प्रतीक पर कई अभद्र और भद्दे कमेंट्स भी किए. हालांकि प्रतीक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. ब्रेक के दौरान प्रतीक ने निशांत, देवोलीना और तेजस्वी से शिकायत की और कहा कि अभिजीत ऐसी टिप्पणी कर रहा है. बाद में प्रतीक उग्र हो जाता है और कहता है कि वह इस तरह के बयान देने के लिए अभिजीत के चेहरे पर मुक्का मारेगा. यह सुनकर अभिजीत गुस्से में आ जाता है और चिल्लाना शुरू कर देता है. वहीं अपना माइक हवा में फेंक देता है. अभिजीत यहीं नहीं रुकते वह घर की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की भी कोशिश करता है.

लड़ाई के दौरान वह प्रतीक को बताता है कि 'अगर तू एक बाप की औलाद है न मुझे हाथ लगाके दिखा'. प्रतीक कोई प्रतिक्रिया नहीं देता और स्थिर बैठ जाता है. जबकि अभिजीत को देवोलीना चेतावनी देती है कि वह जो कुछ भी कर रहा है, उसे याद रखना चाहिए. टास्क खत्म होते ही देवोलीना उसके पास जाती है और पूछती है कि उसने प्रतीक के माता-पिता को टास्क में क्यों घसीटा. वह उससे यह भी सवाल करती है कि क्या उसने टास्क के दौरान उसके माता-पिता को गाली भी दी.

अभिजीत गुस्से में जवाब देता है और उसे जाने के लिए कहता है, क्योंकि वह उससे बात नहीं करना चाहता. जल्द ही, मामला बढ़ जाता है, क्योंकि अभिजीत उससे कहता है कि बात करते समय उस पर न थूकें और वह जवाब देती है कि तू थूकने लायक है. लड़ाई के दौरान दोनों एक-दूसरे को गालियां देते हैं. बाद में देवोलिना और अभिजीत एक-दूसरे को मारने के लिए पानी की बोतलें भी उठाते हैं.

दोनों को बिग बॉस द्वारा अलग-अलग कमरों में रहने की चेतावनी भी दी जाती है. जहां बिग बॉस अभिजीत को बेडरूम एरिया में रहने के लिए कहते हैं, वहीं देवोलीना को बाहर जाने की हिदायत देते हैं. देवोलीना बेकाबू हो जाती है और प्रतीक उसे गार्डन एरिया के पास ले जाता है. बाद में, देवोलीना जाती है और खुद को वॉशरूम में बंद कर लेती है और चीजें तोड़ती है. बिग बॉस प्रतीक को उसे रोकने के लिए कहते हैं.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें