1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates rubina dilaik and pavitra punia ex lover will come in the show as wild card enrty sry

Bigg Boss 14 के वाइल्ड कार्ड में रुबीना और पवित्रा के एक्स लवर की होगी एंट्री!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बिग बॉस 14 की शुरुआत हो चुकी है. बिग बॉस 14 में आनेवाली 19 तारीख को बतौर वाइल्ड कार्ड किन प्रतियोगियों की एंट्री होगी. इस पर इनदिनों चर्चा जोरों पर हैं. अभिनेता शार्दूल पंडित और 90 के दशक की बोल्ड अभिनेत्री सपना सप्पू का नाम लगभग तय माना जा रहा है पेंच तीसरे प्रतियोगी के चुनाव में है. जिसके लिए दो एक्स प्रेमियों के बीच में जंग हो रही है.

पहले एक्स प्रेमी की बात करें तो अभिनेता अविनाश सचदेव का नाम सामने आ रहा है. अविनाश बिग बॉस 14 की मौजूदा प्रतियोगी रुबीना दिलाइक के साथ रिश्ते में रह चुके हैं. ये बात किसी से छिपी नहीं है. सीरियल छोटी बहू की शूटिंग के दौरान इन दोनों के नज़दीकियों की चर्चा जोरों पर थी लेकिन फिर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया. अभिनेत्री रुबीना दिलाइक इन दिनों बिग बॉस के घर में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नज़र आ रही हैं.

दूसरे एक्स की बात करें तो अभिनेत्री पवित्रा पुनिया के एक्स पारस छाबड़ा का नाम बिग बॉस 14 के टेलीकास्ट के दिन से ही सामने आ गया है. पारस ने पहले ही कह दिया है कि अगर बिग बॉस के घर में उनकी एंट्री हुई तो उनके पास एक ऐसा राज़ है जो पवित्रा को एक्सपोज़ कर देगा। पारस के इस बयान के बाद उनके नाम की भी चर्चा जोरों पर हैं.

बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले इस जोड़ी ने कहा कि लॉकडाउन में पति पत्नी के रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव नज़र आया था. सूत्रों की मानें तो बिग बॉस की टीम अब इस रिश्ते को और ज़्यादा कसौटी पर परखने की तैयारी में है. यही वजह है कि रुबीना के एक्स लवर अविनाश सचदेव को शो में लाने की तैयारी है. एक्स लवर अविनाश की एंट्री निश्चित तौर पर अभिनव शुक्ला को नहीं जमने वाली हैं क्या इससे अभिनव और रुबीना के रिश्ते के समीकरण बदलेंगे ये तो अविनाश की बिग बॉस 14 में एंट्री से ही साफ हो पाएगा.

इसके साथ ही बिग बॉस से जुड़े सूत्र ये भी बताते हैं कि चूंकि पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 का भी हिस्सा थे तो वह बिग बॉस 14 में गेस्ट के तौर तो जा सकते हैं लेकिन प्रतियोगी के तौर नहीं. वैसे पारस और पवित्रा से जुड़ा एक और नाम वाइल्ड कार्ड एंट्री की दावेदारी में सामने आ रहा है वो नाम अभिनेत्री आकांक्षा पुरी का है. पवित्रा से ब्रेक अप के बाद पारस ने आकांक्षा पुरी को डेट किया था लेकिन बिग बॉस 13 के दौरान माहिरा शर्मा से नज़दीकियों की वजह से आकांक्षा पुरी और पारस का ब्रेकअप हो गया था। आकांक्षा ने हाल ही में अपने शो विघ्नहर्ता गणेश को अलविदा कह दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें