1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 updates makers stop voting lines for this week nepotism controversy between jaan and rahul vaidhya in bigg boss 14 nikki tamboli hot and bold pics sidharth shukla sehnaz gill sidnaz sry

Bigg Boss 14: इस हफ्ते Elimination के लिए Voting Lines हुई बंद, क्या जान को बचाने के लिए मेकर्स ने अपनाई ये रणनीति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

विवादित शो बिग बॉस में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कुल 4 लोगों को नॉमिनेट किया गया है. इस लिस्ट में राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, निक्की तम्बोली और जान कुमार सानू के नाम शामिल हैं. इन चार लोगों के नाम सामने आते ही लोग अनुमान लगाने लगे हैं कि आखिर इस हफ्ते घर से किसका पत्ता कटने वाला है? आपको बता दें शो में फिलहाल सबसे कमजोर जान नजर आ रहे हैं. इस हफ्ते मेकर्स ने सभी वोटिंग लाइन्स बंद कर दी हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि मेकर्स को इस बात का ही डर सता रहा है कि कहीं इस बार भी जान कुमार सानू के ही खाते में कम वोट्स आ ना आ जाए.

नेपोटिज्म का विवाद छेड़ राहुल ने मोल ले लिया था सबसे पंगा

कल के एपिसोड में राहुल वैद्य को नॉमिनेट करके ये कारण दिया था कि वो नेपोटिज्म के कारण शो का हिस्सा हैं. जान प्रसिद्ध गायक कुमार सानू के बेटे हैं. इसबात पर जान की मां ने रिएक्ट किया है. जान की मां रीता भट्टाचार्य ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा- 'अगर राहुल को लगता है कि जान नेपोट‍िज्म की वजह से शो में है तो वह उसी प्लेटफॉर्म पर क्यों हैं जहां मेरा बेटा है? अगर राहुल के हिसाब से आउटसाइडर और इनसाइडर में फर्क है तो वो शो में मेरे बेटे के साथ एक ही मंच पर क्यों हैं? जान के पिता कुमार सानू ने अब तक 23 हजार गाने गाए होंगे तो उनका बेटा होने के नाते जान को कम से कम 23 गाने अपने पिता की मदद से इंडस्ट्री में मिल जाते, पर ऐसा नहीं है क्योंकि जान ने जो कुछ भी हास‍िल किया ह‍ै अपनी बदौलत किया है'.

आज फिर से होगी जान और राहुल की लड़ाई

बीती रात नॉमिनेशन टास्क के दौरान जान कुमार सानू और राहुल वैद्य के बीच बिना सिर-पैर की बात पर लड़ाई हुई थी. ये लड़ाई इतनी बढ़ चुकी है कि आज भी उसकी झलक देखने को मिलेगी. सभी नॉमिनेट हुए सदस्य रेड जोन में जाएंगे और आज इसी जोन के अंदर राहुल और जान के बीच लड़ाई होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें