1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 spoiler alert captain rahul mahajan refuses to give immunity to any housemates cancels the task upcoming episode bud

Bigg Boss 14 : राहुल महाजन बनें घर के नए कैप्टन, लेकिन संचालक बनकर पलट दी बाजी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rahul mahajan bigg boss 14
rahul mahajan bigg boss 14
twitter

Bigg Boss 14 Spoiler Alert : रिएलिटी शो ‍बिग बॉस 14 के सभी घरवालों ने धमाकेदार तरीके से नए साल की शुरूआत की. बिग बॉस ने सभी को एक टास्क दिया, जिसमें कैप्‍टेंसी के लिए तीनों चैलेंजर दावेदारों राखी सावंत, अर्शी खान और राहुल महाजन ने बाकी घरवालों के लिए पार्टी का आयोजन किया. तीनों ने अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए सभी घरवालों को इन्वाइट किया. जिसके बाद घरवालों की आपसी सहमति से राहुल महाजन को घर का कैप्टन चुना. हालांकि ऐन मौके पर राहुल महाजन ने बाजी पलट दी.

राहुल ने टास्क के दौरान संचालक की भूमिका निभाई, उन्होंने इसे रद्द कर दिया और इसके लिए किसी को भी इम्युनिटी पावर देने से इंकार कर दिया. पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट ने अपने रुख को सही ठहराते हुए स्पष्ट किया कि कार्य अपेक्षित रूप से पूरा नहीं हुआ था.

द खबरी के लेटेस्ट ट्वीट के अनुसार, किसी को इम्यूनिटी हासिल नहीं हुई. बिग बॉस ने संचालक राहुल महाजन से उनके फैसले के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि दोनों ने ठीक से काम नहीं किया, इसिलए किसी को भी इम्यूनिटी पावर हासिल नहीं होगी. बता दें कि बीते एपिसोड में जैस्मिन भसीन ने एली गोनी के लिए अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने उनसे कहा कि वह उनके पेरेंटस को मना लें.

बीते एपिसोड में जैस्‍मिन भसीन के मजाक की वजह से राखी सावंत की नाक में चोट लग गई थी. जिसके बाद बिग बॉस ने जैस्मिन की इस हरकत पर नाराजगी जताई. हालांकि जैस्मिन कहती नजर आई कि उन्‍हें चोट नहीं आई है. विकास गुप्‍ता और सोनाली, राखी का सपोर्ट करते नजर आए. वहीं राहुल महाजन ने खुलासा किया कि, राखी सावंत ने बहुत स्‍ट्रगल किया है, वह अ‍केली हो गई है. उन्‍होंने शादी की थी लेकिन इसे लेकर भी कुछ साफ नहीं है.

वह इस हफ्ते विकास गुप्‍ता (कैप्‍टन) को छोड़कर सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड है. दरअसल, बिग बॉस ने निक्‍की तंबोली और एली गोनी की वजह से पूरे घरवालों को सजा सुनाई. दरअसल निक्‍की और अली ने एकदूसरे से नॉमिनेशन का डिस्‍कशन करते दिखे थे, जो बिग बॉस के नियम के खिलाफ हैं, ऐसे में बिग बॉस ने नाराज होते हुए दोनों के साथ साथ पूरे घरवालों को सजा देने का ऐलान किया और विकास गुप्‍ता (मौजूदा कैप्‍टन) को छोड़कर सभी को नॉमिनेट कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें