1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 spoiler alert aly goni nominate kavita kaushik rubina dilaik nikki tamboli upcoming episode latest promo video actress bold photo viral bud

Bigg Boss 14 : अली गोनी ने इन सदस्‍यों को किया नॉमिनेट, भड़की निक्‍की तंबोली, यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nikki tamboli
nikki tamboli
twitter

Bigg Boss 14, Nomination Special : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में हंगामा जारी है. इस वीकेंड का वार एपिसोड में शार्दुल पंडित एलिमिनेट हो गए. हाल ही में उन्‍होंने वाईल्‍ड कार्ड के तौर पर शो में इंट्री की थी. अब शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें घर के मौजूदा कैप्‍टन अली गोनी को बिग बॉस ने एक स्‍पेशल पॉवर देते हुए घर के 6 सदस्‍यों को नॉमिनेट करने को कहते हैं. अली गोनी सबसे पहले कविता कौशिक, रुबीना दिलाइक और निक्‍की तंबोली को नॉमिनेट किया. निक्‍की बेहद गुस्‍से में नजर आईं.

रुबीना, अली के नॉमिनेट करने से हैरान रह जाती हैं. पिछले काफी दिनों से रुबीना और जैस्मिन भसीन के बीच अच्‍छा रिश्‍ता देखने को मिला है. लेकिन वीकेंड के वार में दोनों एकदूसरे के साथ उलझती दिखी थीं. इस प्रोमो वीडियो में निक्‍की, जान सानू के साथ भी बहस करती नजर आ रही हैं. अली गोनी ने और किन तीन सदस्‍यों को नाम लिया, यह देखना दिलचस्‍प होगा. देखें वीडियो...

वहीं एक और प्रोमो वीडियो में कविता कौशिक और जान एकदूसरे के साथ जमकर बहस करते नजर आ रहे हैं. कविता, अली गोनी पर भी नाराज होती दिख रही हैं. इसके बाद पर पूरी तरह टूट जाती है और अपने बेड पर बैठकर रोने लगती हैं. वह कहती हैं कि, आज तक ऐसे लोगों के साथ उनका पाला नहीं पड़ा था. वह इस घर में नहीं रह पा रही हैं.' बता दें कि कविता कौशिक की घर में दोबारा इंट्री कराई गई है.

सलमान ने लगाई थी लताड़

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घर के सभी सदस्यों पर भड़कते दिखे थे. सलमान खान की इस नाराजगी की वजह थी कैप्टेंसी और एलिमिनेशन टास्क, जिसमें शो के सभी सदस्य एक दूसरे की मदद करते दिखे थे. सलमान खान ने रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला से लेकर निक्की तम्बोली और पवित्रा पुनिया की भी खूब लताड़ लगाई. सलमान खान ने घरवालों को समझाया कि इस शो में महान बनने की जरुरत नहीं है. यहां पर अपने हक के लिए लड़ाई लड़नी जरुरी है.

Voot पर देखें लाइव ऑनलाइन

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें