1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 mother goddess radhe maa to be a part of bigg boss season 14 personal life professional life carrier bud

Bigg Boss 14 : बिग बॉस के घर में बरसेगी राधे मां की कृपा, विवाद ही नहीं कई कोर्ट केसेज भी हैं इनपर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

स्वयम्भू देवी राधे मां का असल नाम सुखविंदर कौर हैं. पंजाब के गुरदासपुर की रहने वाली सुखविंदर कौर की निजी जिंदगी के बारे में जानकारी है कि उनकी शादी के बाद उनका पति नौकरी के लिए कतर चला गया और फिर वह वापस ही नहीं लौटा तो सुखविंदर अध्यात्म की राह को चुना। गुरु रामदीन दास से दीक्षा ली. इसी गुरु ने उन्हें राधे माँ नाम दिया.

राधे मां को अगर बिग बॉस 14 का सबसे विवादित प्रतियोगी कहा जाए तो गलत ना होगा। उनके नाम पर कई विवाद हैं. आमतौर पर देवी के तौर पर लाल जोड़े में रहने वाली राधे माँ उस वक़्त विवादों में आ गयी जब लाल रंग की मिनी स्कर्ट पहने उनकी तस्वीर वायरल हुई थी।इस पर राधे मां ने दलील में कहा था कि एक भक्त ने उन्हें वह कपड़े भेट किए थे. भक्त की खुशी के लिए उन्होंने वह पहना था. राधे मां पर अश्लीलता फैलाने से लेकर सेक्स रैकेट चलाने तक का भी आरोप लग चुका है.

वैसे सुखविंदर कौर के हिस्से में केवल विवाद ही नहीं बल्कि कई कोर्ट केसेज भी हैं। एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने राधे पर जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज करवाया था. मुम्बई की एक महिला ने उनपर दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज किया था. महिला का आरोप था कि उसके ससुराल वाले और पति राधे माँ के कहने पर उससे दहेज मांग रहे हैं. इसके अलावा भी कई कोर्ट केसेज राधे मां पर दर्ज हो चुके हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें