1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 eijaz khan reveals he is back inside the housein this date says leaving pavitra punia outside for selfish reasons bud

Bigg Boss 14 : घर के अंदर इस दिन एंट्री करेंगे एजाज खान! इस वजह से पवित्रा पुनिया को छोड़ा बाहर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
eijaz khan and pavitra punia
eijaz khan and pavitra punia
twitter

Bigg Boss 14 : कुछ हफ़्ते पहले ही 'बिग बॉस 14' के सबसे मजबूत कंटेस्‍टेंट में से एक एजाज खान अपने कमिटमेंटस की वजह से अचानक घर से बाहर निकल गए. इसके बाद बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को उनके प्रॉक्सी के तौर में घर के अंदर भेजा गया. एजाज ने अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने अपनी रोमांटिक फिलिंग को शेयर किया है अक्सर दोनों को एकदूसरे की केयर करते देखा गया है. अब उनके फैंस उनके घर में इंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इंडिया डॉट कॉम के साथ अपने लेटेस्‍ट इंटरव्‍यू में एजाज खान ने खुलासा किया कि, अब उनके बिग बॉस 14 के घर के अंदर वापस जाने की उम्मीद की जा सकती है. उन्होंने न्यूज पोर्टल को बताया कि वह अपने काम को पूरा करने के लिए डबल शिफ्ट कर रहे हैं ताकि वो बिग बॉस के घर पर जल्द से जल्द वापस जा सकें.'

उन्होंने आगे कहा,' हम फरवरी के पहले सप्ताह में सब कुछ खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ डेट्स के इश्‍यूज हुए हैं. मेरी तराफ़ से नहीं हुए हैं, दूसरे कलाकारों की तरफ से हो रहे हैं. यह शूट फरवरी 2020 तक खत्म होने वाला था. अब हम 2021 में हैं. यह एक असाधारण समय था. प्रोडक्‍शन हमारा बहुत साथ दे रहा था. बिग बॉस ने मेरी जिंदगी बदल दी. मैं आज सेट पर इतना प्यार महसूस कर रहा हूं. ”

तारीख का खुलासा करते हुए एजाज खान ने कहा, “इससे पहले बहुत कुछ. अगर सब कुछ ठीक हो जाता है, तो मैं फ़रवरी के पहले सप्ताह में वापस आ रहा हूं.' इस दौरान एजाज खान को पवित्रा पुनिया के बिना शो में दोबारा प्रवेश करने के बारे में पूछा गया. उन्‍होंने कहा,' मुझे नहीं पता कि मैं उनके बिना क्या करने जा रहा हूं. यह डरावना एहसास है. मेरा दिल फटने वाला है. मुझे यह भी पता नहीं है कि उसे क्या बताना है.

एजाज खान ने कहा,' मैं सेल्फिश वजह से अंदर जा रहा हूं, मुझे फिनाले में आना है. मेरी क्‍वीन को मैं छोड़कर जा रहा हूं. उसका क्‍या होगा, मेरे दिल पर क्‍या बीतेगी. वो बहुत सपोर्टिव है. वह मुझसे ज्यादा स्मार्ट है. वह मुझसे ज्यादा बुद्धिमान है. और क्या कहूं उसके लिए.' बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही खबरें हैं कि एजाज जल्‍द ही शो में इंट्री कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें