1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 challenger rakhi sawant dhamakedaar entery in bb house nikki tamboli back eijaz khan dance actress looking bold in golden gown video salman khan bud

Bigg Boss 14 : राखी सावंत की धमाकेदार इंट्री, निक्‍की तंबोली को देख एजाज खान ने दिया ऐसा रिएक्‍शन, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rakhi sawant and eijaz khan
rakhi sawant and eijaz khan
twitter

Bigg Boss 14 : रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' में ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत आज धमाकेदार इंट्री करनेवाली है. वहीं हाल ही में शो से बाहर हुए कंटेस्‍टेंट एली गोनी और निक्‍की तंबोली भी घर में री-इंट्री करने के लिए तैयार हैं. शो से जुड़े दो प्रोमो सामने आए है जिसमें राखी सावंत अपने स्‍टाइल से घरवालों का हैरान कर रही हैं. वहीं निक्‍की तंबोली की दोबारा इंट्री से एजाज खान बेहद खुश है और उन्‍हें गले लगाते नजर आ रहे हैं.

पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में चैलेंजर्स के रूप में विकास गुप्ता, राहुल महाजन, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और अर्शी खान की इंट्री कराई गई थी. अब राखी सावंत ने 13 साल बाद घर में धमाकेदार इंट्री ली है. वह घर में आते ही अर्शी खान को चैलेंज करती नजर आ रही हैं. अर्शी और विकास का इनदिनों दोबारा घर में झगड़ा देखने को मिल रहा है. अर्शी लगातार विकास गुप्‍ता पर आरोप लगा रही हैं.

दूसरी तरफ कॉन्फ्रेंस रूम में एली गोनी की सबसे पहली मुलाकात जैस्मीन भसीन से कराई गई. जैस्मिन लगातार बिग बॉस से रिक्‍वेस्‍ट कर रही थी कि एली गोनी की इंट्री करवा दीजिए. एली गोनी और जैस्मीन भसीन को एकसाथ देखने के लिए फैंस बेहद उत्‍साहित हैं. हाल ही में जैस्मीन ने विकास गुप्ता के सामने एली के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म किया था और कहा था कि वह उससे प्यार करती है और वे दोस्त से ज्यादा हैं. वहीं निक्‍की तंबोली नए गेम प्‍लान के साथ इंट्री करेंगी.

स्‍पॉटब्‍वॉय को दिए खास इंटरव्‍यू में राखी सावंत ने खुलासा किया था कि, वह बिग बॉस 14 के घर में इसलिए इंट्री कर रही हैं क्योंकि वह अब दिवालिया हो गई हैं.उन्‍होंने कहा था,' मैं घर में इंट्री कर रही हूं क्योंकि मुझे पैसे की जरूरत है. मैं दिवालिया हो चुकी हूं और मुझे अपने और परिवार के लिए पैसों की जरूरत है. मैं इसे दूसरे मौके के रूप में ले रहा हूं. मैं कमाई करना चाहती हूं. लोगों ने मुझे लूट लिया और मेरे सारे पैसे लूट लिए.'

इन 6 कंटेस्‍टेंट की धमाकेदार इंट्री

पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में शो में इस सीजन के 4 फाइनलिस्ट बचे जिनमें एजाज खान, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्‍ला है. इसके बाद पिछले सीजन से 6 सदस्यों को चैलेंजर्स के रुप में शो में इंट्री मिली. जिसमें मास्टरमाइंड विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, अर्शी खान, राहुल महाजन और मनु पंजाबी जैसे दिग्गज शामिल हैं. अब राखी सावंत की भी इंट्री हो गई है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें