1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 after aly goni and kavita bold actress sapna sappu enter in salman khan bigg boss bot photos latest update bud

Bigg Boss 14 : कविता कौशिक के बाद इसी हफ्ते होगी 'सपना सप्‍पू' की एंट्री, इस एक्‍ट्रेस की छुट्टी, पढ़ें लेटेस्‍ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sapna sappu in bigg boss
sapna sappu in bigg boss
instagram

Bigg Boss 14 : टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में हाल ही में कविता कौशिक की दोबारा इंट्री हुई है. अब बताया जा रहा है कि शो में इंटरटनमेंट का तड़का लगाने के लिए एक और वाइल्ड कार्ड सदस्य की एंट्री होने वाली है. सपना सप्पू जो बी ग्रेड फिल्मों में सपना भाभी के नाम से पॉपुलर हैं जल्‍द ही शो में नजर आएंगी. वह सोशल मीडिया पर अपनी बोल्‍ड तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

स्पॉटब्वॉय ने सूत्र के हवाले से लिखा कि, सपना सप्पू इसी हफ्ते ही घर में आ सकती हैं. सपना सप्‍पू 200 से अधिक बोल्ड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2015 में सपना ने अपने पति से तलाक ले लिया था. सपना का एक बेटा है. सपना सप्‍पू अभी तक सपना भाभी, तांक झांक, लव लस्‍ट ड्रामा, सपना के अंगूर और बॉस जैसे वेब शोज में नजर आ चुकी हैं.

सपना ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म गुंडा में काम किया था. वह इसमें उनकी बहन की भूमिका निभा चुकी हैं. वो बी-ग्रेड मूवी में अपने भड़कीले स्टाइल के लिए खासी लोकप्रिय रही हैं. सपना 90 के दशक में कांति शाह की मूवीज में सबसे अधिक नजर आई थीं.

नैना सिंह घर से बेघर

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' के घर में दो हफ्ते पहले वाइल्‍ड कार्ड इंट्री करनेवाली नैना सिंह घर से बेघर हो गई हैं. वोटों की संख्या कम होने के कारण 'कुमकुम भाग्‍य' एक्‍ट्रेस घर से इविक्‍ट हो गई हैं. नैना इस हफ्ते शार्दुल पंडित और राहुल वैद्य के साथ रेड जोन में थीं. वह सारा गुरपाल, शहजाद देओल, निशांत सिंह मलखानी के बाद बाहर निकलने वाली चौथी प्रतियोगी बन गई हैं.

ऐसे देखें बिग बॉस के अनकट वीडियो

बिग बॉस सीजन 14 के अनकट वीडियो आप वूट के ऐप पर देख सकते हैं. इसके अलावा शो के अनसीन अनदेखा मूमेंट्स और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के वीडियोज भी आप वूट ऐप पर देख सकते हैं. इस सीजन अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए भी आप वूट ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार शो और एलिमिनेशन के नियम में बदलाव किया जाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें