1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. mumbai police arrested two people for posing as ncb officers bhojpuri actress suicide as they blackmailed her dvy

फेक NCB अफसर बन धमकाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, भोजपुरी एक्ट्रेस ने धमकी से तंग आकर कर लिया था सुसाइड

मुम्बई पुलिस ने फेक एनसीबी अफसर बने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस को धमकाया था. एक्ट्रेस ने डर से आत्महत्या कर ली थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुम्बई पुलिस
मुम्बई पुलिस
instagram

मुंबई में खुद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का अधिकारी बताने वाले दो लोगों को मुंबई की अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने भोजपुरी एक्ट्रेस को ब्लैकमेल किया था और उसे धमकी दी थी. एक्ट्रेस इस घटना के बाद काफी परेशान और बहुत डर गई थी. जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये भोजपुरी एक्ट्रेस अपने दो दोस्तों के साथ एक हुक्का पार्लर में पार्टी कर रही थी. जहां इन दो आरोपियों ने एनसीबी के फर्जी अधिकारी बनकर पार्टी में रेड मारा और उन्हें पकड़ लिया. जिसके बाद उन्होंने उनसे 40 लाख रुपए की मांग की. 40 लाख से 20 लाख पर बात बनी. इसके बाद एक्ट्रेस तनाव में रहने लगी थी कि इतने पैसे वो कहां से लाएगी.

पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस डर गई थी और गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनकी उम्र 28 साल थी औऱ वो जोगेश्वरी में किराए के मकान में रहती थी. एक्ट्रेस ने अपने ही घर पर 23 दिसंबर को आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने एडीआर और भारतीय दंड संहिता की धारा 306, 170, 420, 384, 388, 389, 506, 120बी और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

दोनों आरोपियों की पहचान मुंबई के रहने वाले सुरन और प्रवेश के रूप में हुई है. यह भी पता चला कि एक्ट्रेस के साथ पार्टी में शामिल हुए आरिफ गाजी इसके पीछे था. इन चारों ने ही मिलकर प्लान किया था. वहीं, उसकी मौत के बाद उसके दोस्त ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. फिलहाल आगे की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें