1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar arvind akela kallu and beauty queen yamini singh kanak yadav upcoming film pyar to hona hi tha trailer released on valentine day 2021 see video abk

वेलेंटाइन डे पर ‘प्यार तो होना ही था’ का ट्रेलर रिलीज, डांस, एक्शन और धांसू डायलॉग्स जीत लेंगे आपका दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वेलेंटाइन डे पर ‘प्यार तो होना ही था’ का ट्रेलर रिलीज
वेलेंटाइन डे पर ‘प्यार तो होना ही था’ का ट्रेलर रिलीज
सोशल मीडिया

वेलेंटाइन डे (Valentine Day) पर भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के फैंस के इंतजार की घड़ियां खत्म हो गईं. भोजपुरी के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), यामिनी सिंह (Yamini Singh), कनक यादव (Kanak Yadav) स्टारर फिल्म प्यार तो होना ही था (Pyar To Hona Hi Tha) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. फिल्म अरविंद अकेला कल्लू और डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री की बैक-टू-बैक तीसरी फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर में डांस, ड्रामा, रोमांस और एक्शन का पावरपंच है.

फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में नया अंदाज

प्यार तो होना ही था के ट्रेलर को देखकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बदलते वक्त को आसानी से समझा जा सकता है. भोजपुरी में भी बॉलीवुड फिल्मों की तर्ज पर गानों की शूटिंग, स्टोरी प्लॉट, एक्शन और धांसू डायलॉग पर बेस्ड मूवी बननी शुरू हो चुकी है. हालांकि, दोनों मीडियम एक-दूसरे से काफी जुदा हैं. इसके बावजूद प्यार तो होना ही था फिल्म के ट्रेलर में अरविंद अकेला, यामिनी सिंह और कनक यादव मल्टीशेड एक्टिंग करते दिख रहे हैं. ट्रेलर को देखकर आपको कहीं से भी घिसी-पिटी फिल्म के होने का अहसास नहीं होगा. इसमें डायलॉग्स से लेकर सॉन्ग्स और एक्शन तक शानदार तरीके से फिल्माए गए हैं. इस फिल्म की सिनेमेटोग्राफी की बात करें तो वो भी दिल छू लेने वाला है. स्क्रीनप्ले भी शानदार लिखा गया है.

फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट जल्द

फिल्म 'फिल्म प्यार तो होना ही था' से जुड़े लोगों की मुताबिक इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के फेवरेट प्लेसेज पर की गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर अमित हिंडोचा हैं. जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी जाएगी. फिल्म में सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, पुष्पा वर्मा, सुधा झा भी खास भूमिका में हैं. फिल्म प्यार तो होना ही था के राइटर एसके चौहान, म्यूजिक कंपोजर ओम झा और लिरिक्स प्यारेलाल यादव कवि ने लिखे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें