1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri song akshra singh new rap song boyfriend badalne ka tarika video viral youtube trending akshra singh dance upl

भोजपुरी दिलों की धड़कन अक्षरा सिंह ने बताया 'BOYFRIEND बदलने का नया तरीका', Video हो गया वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोजपुरी दिलों की धड़कन अक्षरा सिंह
भोजपुरी दिलों की धड़कन अक्षरा सिंह
Screenshot

Akshra Singh New Rap Song: भोजपुरी दिलों की धड़कन अक्षरा सिंह को लगता है अब उन लड़कों को सबक सीखा कर ही दम लेंगी, जो लड़कियों के इमोशन के साथ खिलवाड़ करते हैं. तभी अक्षरा ने अपना नया हिंदी रैप सांग 'BOYFRIEND बदलने का नया तरीका' लेकर आयीं है, जो उन्होंने अपने ही यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. अक्षरा का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा और महज कुछ ही घंटों में इस गाने को डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

अक्षरा सिंह अपने इस रैप सांग में थोड़ा गुस्से में नजर आ रही हैं और लड़कियों से खासकर कह रही हैं कि अब वे भी अपने पसन्द से किसी को बॉय फ्रेंड बनाये और उसे बदले भी. 'BOYFRIEND बदलने का नया तरीका' क्या होगा, यह अक्षरा के इस गाने में साफ नजर आ रहा है. अक्षरा का यह गाना वायरल तो हो ही रहा है, साथ ही लड़कियों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है.

अक्षरा ने इस गाने को लेकर साफ कहा कि जब लड़के लड़कियों को छोड़ने में हिचकते नहीं, तो लड़कियां भी क्यों पीछे रहे. शायद इसलिए अक्षरा ने BOYFRIEND को लेकर उलझन में रहने वाली लड़कियों को नया तरीका सुझाया है और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है - लो जी आ गया नया तरीका.

बहरहाल अक्षरा के 'BOYFRIEND बदलने का नया तरीका' का असर लड़कियों पर क्या होता है, वो तो देखने की बात होगी. लेकिन इतना तय है कि जिस तरह से अक्षरा के गानों को लोग पसन्द कर रहे हैं, वो इस बात की ओर इशारा करता है कि यह गाना भी चार्टबस्टर होने वाला है.आपको बता दें कि हिंदी रैप सांग 'BOYFRIEND बदलने का नया तरीका' को अक्षरा ने खुद गया है. लिरिक्स सूरज सिंह (आरा) का है. म्यूजिक आशीष वर्मा का है. वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें