1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri cinema news bhojpuri film beti no 1 trailor out emotional story of father and daughter social media viral upl

भोजपुरी सिनेमा 'BETI NO-1' का ट्रेलर रिलीज, दर्शकों को रुला रही मजबूर पिता और बेटी की कहानी, तेजी से हो रहा वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फिल्म 'बेटी न.1' का एक दृश्य
फिल्म 'बेटी न.1' का एक दृश्य
Prabhat khabar

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा के कंटेंट को लेकर कई लोग सवाल खड़े करते हैं. ऐसे लोगों के सवाल को यश कुमार की फिल्म 'बेटी न.1' करारा जवाब है. इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो तेजी से वायरल भी होने लगा है. ट्रेलर का कंटेंट इतना बेहतरीन है कि इसका अंदाजा वाकई किसी ने नहीं लगाया होगा.

तीन मिनट 44 सेकंड के इस ट्रेलर से आप नजर नहीं हटा पाएंगे. फिल्‍म का ट्रेलर बेहद मार्मिक और दिल को झकझोरने वाला है. चाहे वो गाने हो, या बाप-बेटी के बीच का दिल छूने वाला संवाद या फिर एक नन्‍हीं बच्‍ची का अपने पिता-माता के लिए किया गया प्रयास,पूरा ट्रेलर आपको इमोशनली बांधे रखने वाला है. यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और निर्मित और बी4यू भोजपुरी के यूट्यूब चैनल रिलीज फ़िल्म 'बेटी न.1' की कहानी एक ऐसी बच्‍ची की है, जिसके माता-पिता के बीच तलाक हो जाता है.

पिता को बेटी की कस्‍टडी मिलती है. दोनों साथ रहने लगते हैं. मगर जब उस पिता को पता चलता है कि उसकी बेटी को ब्‍लड कैंसर है और वो कुछ दिनों की मेहमान है. यहां दिखता है एक मजबूर बाप का मर्म, जो अपनी बेटी को किसी हालत में नहीं खोना चाहता है. इसी बीच उसकी बेटी कुछ ऐसा कर देती है, जो धक से आपके दिल को लगेगी.

https://youtu.be/8uB9IabBW5k

ट्रेलर के अनुसार, यह भोजपुरी सिनेमा की चुनिंदा फिल्‍मों से एक होने वाली है. यश कुमार और चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट का किरदार बेहद संजीदा है वहीं निधी झा यादगार भूमिका में नजर आ रही हैं. यश कुमार की फ़िल्म 'बेटी न.1' की मेकिंग किसी बॉलीवुड की बड़ी फिल्‍मों से कम नहीं नजर आ रही है. भोजपुरी सिनेमा पर इसके कंटेंट के लिए जो भी सवाल करते हैं, उन्‍हें यह फिल्‍म अपने परिवार-दोस्‍तों के साथ मिलकर जरूर देखनी चाहिए.

आपको बता दें कि फिल्‍म में यश कुमार, निधि झा, बेबी कियारा सोनी, करण पांडेय, प्रेरणा सुषमा, प्रिया सिंह, राधे कुमार, नौषाद शेख, मनोज मोह‍न और सपना त्रिपाठी लीड रोल में हैं. फ़िल्म के संगीतकार मुन्ना दुबे और गीतकार विनय बिहारी, मुन्ना दुबे व राजेश मिश्रा हैं. फिल्म की कहानी खुद यश कुमार ने एसके चौहान के साथ मिलकर लिखी है. पटकथा और संवाद भी एसके चौहान का ही है. पीआरओ रंजन-सर्वेश हैं.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें