1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri beauty queen kajal raghwani tells about her relationships with khesari lal and bhojpuri industry controversy in an exclusive interview read full details abk

खेसारी लाल को-स्टार, काजल राघवानी ने कहा- ‘पवन सिंह की बदौलत मिला स्टारडम, गाली देने का काम मेरा नहीं’

By Abhishek Kumar
Updated Date
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (फाइल फोटो)
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

Kajal Raghwani News: भोजपुरी फिल्मों की ब्यूटी क्वीन काजल राघवानी (Bhojpuri Beauty Queen Kajal Raghwani) का मानना है कि उन्हें स्टारडम दिलाने में सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का योगदान है. सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को-स्टार हैं. उनसे किसी तरह की दिक्कत नहीं है. कुछ दिनों से काजल राघवानी और खेसारी लाल के रिश्ते को लेकर तमाम तरह के कयास लग रहे हैं. बुधवार को काजल राघवानी ने प्रभात खबर से एक्सक्लूसिव बातचीत की और कई सवालों का जवाब दिया.

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काम करने में दिक्कत है?

मैं आज भी सभी के साथ काम करना चाहती हूं. मैंने कभी किसी को कुछ नहीं बोला है. मुझे खेसारी लाल या किसी और कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. मैंने कड़ी मेहनत से आज इस मुकाम को हासिल किया है.

आपके बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है, ऐसा क्यों हुआ?

देखिए, खेसारी लाल यादव हर जगह कह रहे हैं कि मैंने उन्हें (खेसारी लाल यादव) धोखा दिया है. जबकि, ऐसा कुछ नहीं है. वो बेवजह मेरे बारे में गलत बातें फैला रहे हैं. मुझे गलत तरीके से प्रजेंट किया जा रहा है. मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है.

खेसारी लाल यादव और आपके बीच क्या हुआ है?

पहली बात तो हम को-स्टार हैं. मैंने अपने करियर में कभी भी किसी के बारे में गलत नहीं बोला. मैंने खेसारी लाल पर किसी तरह के आरोप नहीं लगाए. नहीं कहा कि उन्होंने मुझे धोखा दिया. इतने सबके बावजूद खेसारी लाल मेरे बारे में बहुत कुछ बोल रहे हैं, जो गलत है. अगर मैं उन पर धोखा देने का आरोप लगाऊं तो बहुत बातें हो सकती हैं. मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है.

आप खेसारी लाल विवाद पर कुछ बोलने से कतराती क्यों हैं?

मेरे लिए संस्कार और काम सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट है. मैं सुलझी हूं और समझदार भी हूं. हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए काम करना और सोचना है. मैं फालतू की बातों और विवादों में पड़ना नहीं चाहती हूं.

सोशल मीडिया पर आपको भद्दी-भद्दी गालियां दी जा रही हैं, क्या कहेंगी आप?

मुझे टारगेट किया जा रहा है. लोग रिस्पेक्ट और प्यार की बातें तो करते हैं. अगर प्यार और रिस्पेक्ट होता तो मेरे साथ ऐसा नहीं होता. मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी जा रही हैं. हम लोग भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे हैं. हम पर बदतमीज होने का आरोप लगाया जाता है. ऐसी बातें तकलीफ देती हैं.

खेसारी लाल की बदौलत काजल राघवानी को स्टारडम मिलने की बात कही जाती है?

देखिए, पहली बात तो यह है कि मेरे स्टारडम में खेसारी लाल यादव का कोई भी योगदान नहीं है. मेरे करियर में पवन सिंह का योगदान काफी ज्यादा है. ‘मेहंदी लगाके रखना’ फिल्म में मेरे और पवन सिंह के रोमांस को पब्लिक ने पसंद किया था. ऐसा नहीं है कि मैं खेसारी और पवन सिंह के बीच किसी एक को चूज कर रही हूं. ‘भोजपुरिया राजा’ के सॉन्ग ‘छलकत मोर जवनिया’ ने मुझे नया मुकाम दिलाया है.

खेसारी लाल के साथ अपकमिंग फिल्म ‘लिट्टी-चोखा’ का प्रमोशन करेंगी?

मैं काम के लिए समर्पित हूं. मैं खेसारी लाल को दुश्मन नहीं मानती हूं. मैं एक्टर हूं और मुझे काम करने में मजा आता है. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर प्रमोशन की बात कहेंगे तो मुझे करने में कोई दिक्कत नहीं होगी.

प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू और काजल राघवानी के बीच कैसा रिश्ता है?

हम लोग एक-दूसरे को अरसे से जानते हैं. हमने पहले काफी झगड़ा किया और आज अच्छे दोस्त हैं. लेकिन, यहां के लोग हमारे रिश्ते को गंदी नजर से देखते हैं. यहां तो बाप-बेटी के रिश्ते को भी बुरी नजर से देखा जाता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें