1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress rani chatterjee wished this fake news should turn into reality know why div

भोजपुरी की 'लेडी सिंघम' रानी चटर्जी चाहती थी ये फेक न्यूज हो जाए सच, ये है वजह

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की वजह से सुर्खियों में रहती है. साथ ही अपनी अदाओं और फोटोज के चलते चर्चा में रहती हैं. रानी के फैंस उनकी तस्वीरों से अपनी नजर नहीं हटा पाते हैं. वहीं एक समय गूगल पर रानी चटर्जी की फेक न्यूज खूब चर्चा में रहती थी. इसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि काश ये सच हो जाता.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rani Chatterjee
Rani Chatterjee
instagram

Rani Chatterjee news : रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) की वजह से सुर्खियों में रहती है. साथ ही अपनी अदाओं और फोटोज के चलते चर्चा में रहती हैं. रानी के फैंस उनकी तस्वीरों से अपनी नजर नहीं हटा पाते हैं. वहीं एक समय गूगल पर रानी चटर्जी की फेक न्यूज खूब चर्चा में रहती थी. इसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि काश ये सच हो जाता.

भोजपुरी की 'लेडी सिंघम' कही जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी भोजपुरी में लोहा मनवाने के बाद अब हिंदी सिनेमा की तरफ रुख कर रही हैं. कई बार वो बॉलीवुड में काम करने की इच्छा भी जता चुकी हैं. वहीं, एक इंटरव्यू में रानी से सवाल किया गया था कि, गूगल ये बताया करता था कि रानी चटर्जी का बॉयफ्रेंड कौन है. तो इसमें रणबीर कपूर का नाम आता था. क्या है सच्चाई?

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इस सवाल के जवाब में हंसते हुए कहा था कि, विकिपीडिया में मेरे बारे में इतनी फेक न्यूज होती है, लेकिन मैं चाहती थी कि ये फेक न्यूज सच हो जाए बस. रानी आगे बताती हैं कि कई सालों तक गूगल में यही चलता रहा. लेकिन दो साल पहले ही मैंने कहकर इसे हटवाया.

हाल ही में रानी चटर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसें फैंस ने खूब पसन्द किया था. इस वीडियो में रानी चटर्जी की लुक देखने लायक था. उन्होंने ब्लू कलर की फ्रॉक और व्हाइट सैंडल पहना रखा है और वह हाथ फैलाकर डांस करती हुई नजर आ रही थी. इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा था ये हसीं वादियां, ये खुला आसमां. रानी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ये हसीं वादियां.

View this post on Instagram

Ye hasi wadiya #reels

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

बता दें कि रानी चटर्जी को भोजपुरी सिनेमा की क्वीन भी कहा जाता है. इसके साथ ही रानी चटर्जी भोजपुरी की ऐसी अदाकारा हैं जिन्हें उनकी बेबाकी की वजह से भी पहचाना जाता है. वहीं, भोजपुरी सिनेमा में 250 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकीं रानी चटर्जी ने मस्तराम वेबसीरीज से ओटीटी पर कदम रखा है.

Posted By: Divya Keshri

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें