1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actor khesari lal and actress kajal raghwani relationships ends after dulhan wahi jo piya man bhaye movie trailer releases both actors blocked each other on instagram read details abk

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के रिश्ते में दरार, Instagram पर एक-दूसरे को कर दिया ब्लॉक?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (फाइल फोटो)
भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (फाइल फोटो)
इंस्टाग्राम

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) के मशहूर एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की नेक्स्ट मूवी दुलहिन वही जो पिया मन भाये (Dulhan Wahi Jo Piya Man Bhaye) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) लीड रोल में हैं. इसी बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में खबरें उड़ी हैं कि खेसारी लाल और काजल राघवानी के रिश्ते में खटास पैदा हो गई है.

एक्ट्रेस काजल राघवानी के जवाब में सच?

एक्ट्रेस काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव के साथ रिश्ते को लेकर किसी तरह के कमेंट्स नहीं किए हैं. दोनों को-स्टार रहे हैं. साथ में कई फिल्में की हैं. दोनों की कई फिल्में रिलीज होने वाली है. इसी बीच काजल राघवानी के सोशल मीडिया पोस्ट्स से अंदेशा होता है कि उनकी जिंदगी में कुछ तो उथल-पुथल चल रहा है. कुछ दिन पहले काजल ने एक खास पोस्ट किया. पोस्ट में आप जो करते हैं वो वापस आपको मिलता है का जिक्र था. एक दिन पहले भी काजल ने बिग बॉस फेस शहनाज गिल के फेमस डायलॉग त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता, कुत्ता’ पर वीडियो पोस्ट करके कुछ कहने की कोशिश की थी.

फैंस के कमेंट्स पर काजल का जवाब

काजल राघवानी के शुक्रवार को इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई कमेंट्स किए गए. कुछ कमेंट्स में काजल राघवानी और खेसारी लाल के रिश्ते में जारी खटास को लेकर सवाल थे. एक फैन ने काजल से सवाल किया कि क्या उन्होंने खेसारी लाल यादव को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है? इस सवाल के जवाब में काजल ने ब्लॉक करने की बात का गोलमोल जवाब दिया.

फैंस के सवाल पर काजल का जवाब
फैंस के सवाल पर काजल का जवाब
इंस्टाग्राम

तो, खेसारी के साथ फिल्म नहीं करेंगी?

काजल राघवानी से दूसरा सवाल खेसारी लाल यादव के साथ नई मूवी को लेकर था. इसके जवाब में काजल ने इतना ही कहा- पहले की फिल्में रिलीज हो जाएं. उसके बाद आगे काम करने की सोचेंगी. हालांकि, काजल की तरफ से खेसारी लाल से जुड़े सवाल पर कुछ खास नहीं बताया गया. दूसरी तरफ इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक दोनों स्टार्स के बीच कुछ ना कुछ तो गड़बड़ है.

फैंस के सवाल पर काजल का जवाब
फैंस के सवाल पर काजल का जवाब
इंस्टाग्राम

भोजपुरी की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं काजल

हाल ही में काजल राघवानी मनाली से छुट्टी मनाकर वापस लौटी हैं. काजल भोजपुरी फिल्म रिहाई, पटना से पाकिस्तान, भोजपुरिया राजा, मेहंदी लगा के रखना, मैं सेहरा बांध के आऊंगा, मुकद्दर में काम कर चुकी हैं. उन्होंने भोजपुरी के तमाम बड़े एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है. काजल राघवानी ने गुजराती फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर भोजपुरी का रूख किया है. लेकिन, एक्ट्रेस काजल राघवानी दुलहिन वही जो पिया मन भाये के ट्रेलर रिलीज से ज्यादा खेसारी लाल से रिश्ते को लेकर खबरों में हैं.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें