1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. akshra singh increses her fees after ravi kishan know how much she will charge dvy

Akshra Singh Fees: अक्षरा सिंह ने बढ़ा दी अपनी फीस, जानिए भोजपुरी की बॉस लेडी अब करेंगी कितना चार्ज

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के ठुमकों पर फैंस अपना दिल हार जाते है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाती है. अब एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Akshara Singh
Akshara Singh
instagram

Akshra Singh Fees: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्षरा अपने रील्स वीडियोज से भी फैंस का दिल धड़काती रहती है. उनका म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल होते है. अब खबर आ रही है कि अक्षरा सिंह ने अपनी फीस बढ़ा दी है.

अक्षरा सिंह ने बढ़ाई फीस

अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके चाहने वाले लाइक्स की बौछार कर देते है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवि किशन के बाद बाद अब अक्षरा सिंह भी अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स से लिए पहले से ज्यादा चार्ज करने वाली हैं. तभी अक्षरा ने अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग' के लिए दुगने पैसे लिए हैं. इस तरह वह भोजपुरी में सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गयी हैं.

अक्षरा सिंह फिल्म 'डार्लिंग' में

अक्षरा सिंह के साथ फिल्म 'डार्लिंग' में निर्माता प्रदीप के शर्मा के बेटे राहुल शर्मा लांच हो रहे हैं. एक्ट्रेस को महंगी कीमत पर साईन करने को लेकर फिल्म डार्लिंग के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने कहा कि अक्षरा सिंह डिजर्व करती हैं. वे सेलेक्टेड काम करती हैं और वे हमारी स्क्रिप्ट की डिमांड है. ये तो अच्छी बात है. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि डार्लिंग की पटकथा में फीमेल लीड सिंगर हैं, जिसको वो पूरी तरह शूट करती हैं.

रजनीश मिश्रा ने अक्षरा को लेकर कही ये बात

इसे लेकर निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि इस कहानी में अक्षरा से बेहतर कोई नहीं हो सकता है. इसलिए हमने उन्हें फिल्म की कहानी के अनुसार उनको महंगे दाम पर साईन किया. वहीं, अक्षरा सिंह ने कहा कि अब सेलेक्टिव काम करना चाहती हूं. इसलिए फीस बढाई है. उन्हें लोग पे भी कर रहे हैं, तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. यह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए भी अच्छी बात है कि एक्ट्रेस भी अपनी प्रतिभा और काम के हिसाब से फिल्मों के चार्ज करने के लिए प्रेरित हो.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें