1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bharti singh shares first photo of his baby boy says he is lifeline viral on internet fans comment dvy

Bharti Singh Baby Photo: भारती सिंह ने दिखाई बेटे की पहली झलक, अपने लाडले पर प्यार जताती दिखी कॉमेडियन

भारती सिंह ने अपने बेटे की लेटेस्ट तसवीर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘लाइफ लाइन.‘ तसवीर में वो उसे सीने से लगाए उसपर प्यार जता रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bharti Singh baby boy photo
Bharti Singh baby boy photo
instagram

Bharti Singh Baby Photo: पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में मां बनी हैं. भारती और हर्ष लिंबाचिया एक बेबी बॉय के पैरेंट्स बने है. मां बनने के 12 दिन बाद ही भारती काम पर लौट आई. हालांकि उन्होंने अपने लाडले का चेहरा अबतक फैंस को नहीं दिखाया है. लेकिन कॉमेडियन ने अब अपने बेटे की फोटो पहली बार पोस्ट की है, जिसमें वो उसे गोद में लिए दिख रही है.

भारती सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपने राजकुमार की लेटेस्ट तसवीर पोस्ट की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘लाइफ लाइन.‘ तसवीर में वो उसे सीने से लगाए उसपर प्यार जता रही है. पिंक आउटफिट में भारती दिख रही है और उनके चेहरे पर एक मुस्कान है. हालांकि इसमें भी भारती ने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है.

भारती सिंह के पोस्ट पर यूजर्स के साथ- साथ सेलेब्स पोस्ट कर रहे है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं. भगवान तुम्हारे परिवार को आशीर्वाद दे.‘ कश्मीरा शाह ने लिखा, 'गॉड ब्लेस.' नेहा भसीन ने भी कमेंट किया, ‘गॉड ब्लेस.‘ इसके अलावा कई यूजर्स उन्हें बधाई और रेड हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे है.

भारती सिंह ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल LOL पर खुलासा किया था उन्होंने अपने बेटे का निकनेम 'गोल्ला' रखा है क्योंकि वह 'गोलू मोलू' है. भारती ने वीडियो में कहा था, हर्ष और मैं दोनों घंटों तक अपने बच्चे को देखते रहते है क्योंकि वह एक मिनट में 1000 एक्सप्रेशंस देता है.

गौरतलब है कि भारती सिंह ने 3 अप्रैल को एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया था कि उनके घर एक राजकुमार ने जन्म लिया है. कपल ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें वो हर्ष के साथ खड़ी दिख थी. भारती के हाथ में एक बॉस्केट था और उममें दोनों बड़े प्यार से बेबी को देख रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें