1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bharti singh reveal why she dont want to become mother in dance deewane 3 watch video dvy

Dance Deewane 3: इस वजह से मां नहीं बनना चाहती भारती सिंह, सोनू सूद के सामने किया खुलासा, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dance Deewane 3
Dance Deewane 3
instagram

Dance Deewane 3: कलर्स के चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सबको हमेशा हंसाने वाली कॉमेडी क्‍वीन भारती स‍िंह (Bharti Singh) रोते हुए दिख रही है. उन्हें इमोशनल देखकर शो के जज (Sonu Sood) भी भावुक हो जाते है. वीडियो में भारती बता रही है कि वो अब मां क्यों नहीं बनना चाहती हैं.

कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर डांस दीवाने के एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा हुआ है, ना जानें कितने अपनों से दूर हुए, ना जानें कितनी सांसें थम गईं. इन अनिश्चित समय में, हम आप सभी से घर पर रहने और सुरक्षित रहने का आग्रह करते हैं. इस वीडियो में ए‍क डांस परफॉर्मेंस के जरिए बताया गया कि कैसे सबसे कम उम्र की 2 महीने के बच्‍चे को कोरोना हुआ. डॉक्टर उसे बचाने की बहुत कोशिश करते है, लेकिन वो सफल नहीं हो पाते.

इस डांस परफॉर्मेंस को देखकर शो में सारे लोग और जजेस काफी इमोशनल हो जाते है. भारती सिंह ये एक्ट देखने के बाद रोने लगती है. वो कहती है, 'हम बेबी प्लान कर रहे सर या करेंगे, लेकिन ऐसी चीजें सोचकर और ऐसी बीमारी सोचकर मन ही नहीं करता क‍ि हम आपस में बात करें क्‍योंकि मैं ऐसे रोना नहीं चाहती.

गौरतलब है कि ‘डांस दीवाने 3 कुछ एपिसोड्स के लिए माधुरी दीक्षित की जगह बतौर जज के रूप में सोनू सूद और नोरा फतेही आएंगे. सोनू सूद के लिए कंटेस्टेंट्स ने स्पेशल परफॉर्मेंस किया था. इसे लेकर शो के कई प्रोमो चैनल ने पोस्ट किया था. एक प्रोमो में सोनू ने एक कंटेस्टेंट को वादा किया कि लॉकडाउन में वो उनके पूरे गांव को राशन भिजवाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें