18.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरमलाइका अरोड़ा को ट्रोल करनेवालों को भारती सिंह ने दिया करारा जवाब, बोलीं- इतनी ही नॉलेज है?

मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करनेवालों को भारती सिंह ने दिया करारा जवाब, बोलीं- इतनी ही नॉलेज है?

वीडियो में भारती सिंह मैचिंग हील्स के साथ रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं मलाइका ने वाइट पैंट के साथ स्लीवलेस ब्लैक टी पहनी हैं. भारती ने वीडियो की शुरुआत में कहा, “एक शो होना चाहिए, जिसने ट्रोल किया वो सामने बैठे होने चाहिए, ताकि सामने से उनकी बजा सके.”

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इनदिनों अपने नये शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. उन्होंने शो का नया क्लिप साझा किया है जिसमें उनके साथ कॉमेडियन और उनकी दोस्त भारती सिंह भी नजर आ रही हैं. भारती ने उन लोगों को करारा जवाब दिया जो आमतौर पर मलाइका को उनकी उम्र, काम, काया को लेकर ट्रोल करते हैं. कई प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में इसे लेकर प्रतिक्रियाएं दी. मलाइका इस शो से ओटीटी में डेब्यू कर चुकी हैं. यह Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होता है.

भारती सिंह ने दिया करारा जवाब

वीडियो में भारती सिंह मैचिंग हील्स के साथ रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वहीं मलाइका ने वाइट पैंट के साथ स्लीवलेस ब्लैक टी पहनी हैं. भारती ने वीडियो की शुरुआत में कहा, “एक शो होना चाहिए, जिसने ट्रोल किया वो सामने बैठे होने चाहिए, ताकि सामने से उनकी बजा सके.” उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CmLW_V4qXjm/
तुम लोग कोई काम नहीं करते क्या?

मलाइका ने अपने स्मार्टफोन से एक कमेंट पढ़ा जिसमें लिखा था, “आप इस उम्र में किसी तरह के कपड़े पहनती हैं?” जिस पर भारती ने जवाब दिया, “तुम क्या इनके बाप लगते हो क्या, वो जो मर्ज़ी पहने. उनकी बॉडी है. कभी पतले लोगों पर बात, कभी मोटे लोगों पर बात. तुम लोग वेले हो क्या? कोई काम नहीं करते क्या.”

आपको इतनी ही नॉलेज है सोशल मीडिया की?

फिर मलाइका ने एक और कमेंट पढ़ा, “आंटी घर जाओ और आराम करो.” भारती सिंह ने तुरंत कहा, “किसने कहा आंटी (किसने उसे आंटी कहा?).” कॉमेडियन ने मलाइका की तस्वीरों को फोटोशॉप्ड और फेक बताने वालों को भी जवाब दिया और कहा, “आपको किसने कहा ये फोटोशॉप है. आपको इतनी ही नॉलेज है सोशल मीडिया की, कैमरों की, फोटोज की तो वो काम करो ना जाकर भाई, इधर क्या कर रहे. नौकरी करो. तुम यहाँ क्या कर रहे हो?”

Also Read: Tanvi Hegde: सोनपरी की ‘फ्रूटी’ अब हो गई है इतनी ग्लैमरस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
मलाइका अरोड़ा ने लिखा शानदार कैप्शन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, “कोई कहे..कहते रहे..और हम जवाब भी ना दे? हमेशा ट्रोल्स को ही सारा मजा क्यों लेना चाहिए?” क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके एक प्रशंसक ने लिखा, “हाहाहा अच्छा.” एक और यूजर ने कमेंट किया, “लव यू भारती.” एक यूजर ने लिखा, बहुत अच्छा जवाब दिया आपने भारती जी…पता नहीं लोगों को क्या परेशानी हो जाती है…खुद को नहीं देखना दूसरों की लाइफ में दखलअंदाज करते हैं. सब चिढ़ते हैं कि वो इतनी उम्र में भी इतनी यंग कैसे दिखती है…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें