1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabiji ghar par hain shubhangi atre aasif sheikh saumya tandon rohitash gaud saanand verma yogesh tripathi fees per episode div

Bhabiji Ghar Par Hai : 'अंगूरी भाभी' से लेकर 'विभूति नारायण मिश्रा' तक, जानिए एक एपिसोड के लिए कितनी है इनकी फीस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhabiji Ghar Par Hai
Bhabiji Ghar Par Hai
instagram

Bhabiji Ghar Par Hai : सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hai) दर्शकों को खूब पसन्द आता है. शो ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. आज शो का हर किरदार अपनी कमाल की एक्टिंग से घर-घर में पहचाना जाता है. लेकिन क्या आप जानते है आपको इतना हंसाने वाले इन एक्टर्स की फीस कितनी है. तो चलिए आपको बताते है इस सुपरहिट शो के कलाकारों की एक दिन की फीस के बारे में...

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शो में तिवारी जी (रोहिताश गौड़) की पत्नी का रोल निभानेवाली शुभांगी अत्रे एक दिन के 40 हजार रुपए चार्ज करती हैं. शुभांगी ने साल 2016 में अंगूरी भाभी के किरदार में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया था. उन्‍होंने एंट्री करने के कुछ समय बाद ही लोगों के दिलों में जगह बना ली. अपने एक इंटरव्‍यू में एक्‍ट्रेस ने बताया था कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं.

आसिफ शेख (Aasif Sheikh)

'भाबीजी घर पर हैं' में आसिम शेख, गोरी मेम अनीता भाभी के पति का किरदार निभाते हैं. उनका किरदार बेहद पसंद किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'विभूति नारायण मिश्रा' यानी आसिफ की फीस इस शो के सभी सदस्यों से ज्यादा है. वह एक दिन के लिए 70 हजार रुपये लेते हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग और अंदाज फैंस को खूब भाता है.

सौम्‍या टंडन (Saumya Tandon)

अनिता भाभी यानी सौम्या टंडन और विभूति नारायण जोड़ी ऑनस्क्रीन काफी पसंद की जाती है. हालांकि अब सौम्‍या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है. लेकिन सूत्रों से पता चला है कि सौम्या टंडन इस शो में काम करने के दौरान 55-60 हजार रुपये 1 दिन की फीस लेती थीं.

रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaud)

शो में 'मनमोहन तिवारी' उर्फ रोहिताश गौड़ की तो बताया जाता है कि वो 50 से 60 हजार रुपये 1 दिन की शूटिंग के लिए लेते हैं. बचपन से ही एक्‍ट‍िंग का जुनून सवार था तो मुंबई चले आए. उन्होंने 1997 में जय हनुमान सीरियल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की. 2001 में आई फ‍िल्‍म वीर सावरकर से उन्‍होंने फ‍िल्‍मों में कदम रखा.

योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, योगेश त्रिपाठी को उनके हप्पू सिंह के रोल के लिए हर दिन के लिए 35 हजार रुपए की राशि मिलती है. भाबी जी शो में योगेश द्वारा बोले गए तकिया कलाम जैसे न्यौछावर, अरे दादा, ससुर के लोगों की जुबान पर है. बता दें कि फिलहाल उन्हें 'हप्पू की उलटन पलटन' में काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने टीवी शो 'जीजाजी छत पर हैं' भी काम किया है.

सानंद वर्मा (Saanand Verma)

सानंद इस शो के एक एपिसोड के लिए 20 से 25 हज़ार रुपये की फीस लेते हैं. शो 'भाबी जी घर पर हैं' में सक्सेना को लोगों से पीटने औऱ करंट खाने में बहुत मजा आता है. 2015 में उन्होंने 'भाबीजी...' की दुनिया में कदम रखे और छा गए. सक्सेना इस शो से पहले कई शोज में काम कर चुके है, लेकिन उन्हें पहचान इसी शो ने दिलाई.

अक्षय पाटिल (Akshay Patil)

भाबीजी घर पर हैं शो में पेलू रिक्‍शावाले कभी डायलॉग नहीं बोलता है औऱ यही उसकी खास बात है. उसकी हंसी ही लोगों को हंसाने के लिए काफी है. बिना डायलॉग बोले ही पेलू ने लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है. अक्षय को एक एपिसोड के 15-20 हजार रुपये मिलते हैं. हालांकि, उनकी फीस को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी मौजूद नहीं है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें