1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabiji ghar par hain gulfam kali aka falguni rajani glamorous photo viral know about her personal life fees bud

Bhabhiji Ghar Par Hai: अभी तक कुंवारी हैं 'गुलफाम कली', रीयल लाईफ में भी हैं बेहद ग्‍लैमरस, यहां देखें तसवीरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 falguni rajani
falguni rajani
Photo: Instagram

Bhabhiji Ghar Par Hain: सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par Hain) टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक है. इस शो के सभी किरदारों ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. तिवारी जी से लेकर विभूति नारायण मिश्रा तक हर किरदार खास है. अंगूरी भाभी और गोरी मेम भी दर्शकें के फेवरेट हैं. शो में 'गुलफाम कली' के रोल काफी पंसद किया जाता है. वह सीरियल में एक कोठेवाली का किरदार निभाती हैं. 'गुलफाम कली' यानी फाल्‍गुनी रजनी रीयल लार्इफ में भी काफी ग्‍लैमरस और बोल्‍ड हैं. वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

एक्टिंग से पहले करती थीं ये काम

'भाबीजी घर पर हैं' में गुलफाम कली के‍ किरदार से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी फाल्‍गुनी रजनी हिंदी के अलावा गुजराती और मराठी फिल्मों में काम किया है. लेकिन सही मायने में उन्‍हें पहचान 'भाबीजी...' से मिली है. उनकी एक्टिंग और उनका अंदाज फैंस को कभी भाता है. यह साल 2015 से ही इस सीरियल से जुड़ी है. फाल्गुनी रजनी एक्टिंग में आने से पहले एक आर्टिफिशियल ज्वैलरी की दुकान पर काम करती थीं.

View this post on Instagram

#colosceum #rome #italy

A post shared by Falguni Rajani (@falguni.rajani) on

वकील बनना चाहती थी एक्‍ट्रेस

फाल्गुनी रजनी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह टीचर या फिर वकील बनना चाहती थीं, लेकिन परिवारिक जिम्मेदारियों की वजह से उन्‍हें एक्टिंग में आना पड़ा. छोटी सी उम्र में ही फाल्‍गुनी पर परिवार की जिम्‍मदारी आ गई थी. जब वह 11वीं में थीं तब ही अचानक उनके पिता का निधन हो गया था. मां और दो छोटी बहनों की जिम्‍मेदारी उनपर आ गई थी. हालांकि फाल्‍गुनी रजनी ने खुद को साबित किया है.

इंस्‍टाग्राम पर 2.6 लाख फॉलोवर्स

फाल्गुनी रजनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. उनकी खूबसूरत और ग्‍लैमरस तस्वीरों फैंस को फैंस काफी पसंद करते हैं. फाल्गुनी के इंस्टाग्राम पर 2.6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फाल्‍गुनी की तसवीरों से साफ है कि वह ट्रैवलिंग करने का भी शौक रखती हैं. उनकी तसवीर तेजी से वायरल हो जाती है.

एमबीए होल्‍डर हैं फाल्‍गुनी रजनी

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, फाल्‍गुनी रजनी एमबीए होल्‍डर हैं. इसके बाद वह थियेटर से जुड़ी थी. उन्‍होंने साल 2005 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वह गुजराती फिल्‍म 'गज्‍जूभाई' में नजर आई हैं. वह टीवी शो 'बड़ी दूर से आये हैं' में इला मौसी के किरदार में दिखी थीं. फाल्गुनी रजनी 'भाबीजी घर में है' में गुलफाम कली के किरदार के लिए प्रति एपिसोड बीस हजार रुपये लेती हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें