1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabhiji ghar par hain know about ramkali aka soma rathod personal life depression divorce fees bud

Bhabhiji Ghar Par Hai: शादी के 10 साल बाद हो गया था तलाक, जानें 'रामकली' की पर्सनल लाईफ से जुड़ी ये अनसुनी बातें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
soma rathod
soma rathod
Photo: Twitter

Bhabhiji Ghar Par Hain: सीरियल 'भाभीजी जी घर पर हैं' (Bhabhiji Ghar Par Hain) के सभी किरदार दर्शकों के फेवरेट हैं. 'अंगूरी भाभी' से लेकर 'तिवारी जी' तक हर किरदार लोगों के दिलों में एक खास जगह बना चुके हैं. दर्शक अम्‍मा जी यानी सोमा राठौड़ (Soma Rathod) के किरदार को भी खूब पसंद करते हैं. उनका स्‍क्रीन पर आना लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान छोड़ जाता है. वह अपनी बहू अंगूरी को बेहद पसंद करती हैं. वहीं बेटे तिवारी को बैल कहकर छिड़कती रहती हैं.

रामकली को किरदार निभाती हैं

सोमा राठौड़ 'भाभीजी जी घर पर हैं' में रामकली का किरदार निभाती हैं, जो तिवारी जी यानी रोहिताश गौड़ की मां और अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे की सास है. वह ज्‍यादातर फोन पर अपनी बहू से बात करती हैं और नये-नये नुस्‍खे बताती हैं. वह विभूति नारायण मिश्रा यानी आसिफ शेख का मजाक उड़ाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती.

तिवारी जी से कई साल छोटी हैं

सोमा राठौड़ अपने ऑनस्‍क्रीन बेटे तिवारी जी से कई साल छोटी हैं. सोमा 40 साल की हैं, वहीं रोहिताश गौड़ 54 साल के हैं. शुभांगी अत्रे बस उनसे एक साल छोटी हैं. दोनों की केमिस्‍ट्री बेहद पसंद की जाती है.

शादी के 10 साल बाद हो गया था तलाक

सोमा राठौड़ का वजन पहले इतना ज्‍यादा नहीं था, लेकिन निजी जिंदगी के उतार-चढ़ाव का असर उनकी सेहत पर पड़ा. हालांकि वह अपने किरदार में बेहद जंचती हैं. सोमा की 23 साल में शादी हो गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह अपने पति से सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी थी. दोनों में प्‍यार हुआ और शादी. लेकिन शादी के 10 साल बाद दोनों के रिश्‍ते में खटास आने लगी. दोनों का तलाक हो गया, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन की शिकार हुई और उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा.

इतनी लेती हैं फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमा राठौड़ 'भाभीजी जी घर पर हैं' के हर एपिसोड के लिए बीस हजार रुपये लेती है. सोमा ने लापतागंज से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. यह शो 2009-2013 में टीवी पर प्रसारित होता था. बता दें कि सोमा का जन्‍म रायपुर में हुआ था. लेकिन कुछ समय बाद उनके माता पिता नेपाल चले गये. वह कुछ समय तक असम में भी रहे थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें