1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabiji ghar par hai happu ki ultan paltan and gudiya humari sabhi pe bhari resumes shooting with face mask and social distancing

'भाबीजी घर पर है', 'हप्पू की उल्टन पलटन' की शू​टिंग शुरू, सेट पर ऐसे रखी जा रही सावधानी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhabiji Ghar Par Hai, Happu Ki Ultan Paltan shooting started
Bhabiji Ghar Par Hai, Happu Ki Ultan Paltan shooting started

BYBhabiji Ghar Par Hai, Happu Ki Ultan Paltan and Gudiya Humari Sabhi Pe Bhari resumes shooting: आपके पसंदीदा टीवी शो जल्द ही टीवी पर लौटने वाले है. एंड टीवी ने अपने कई सारे शो की शूटिंग शुरू कर दी है, जिनमें 'भाबीजी घर पर हैं, हप्पू की उल्टन पलटन औऱ गुड़िया हमारी सब पे भारी शामिल हैं. महाराष्‍ट्र सरकार ने कुछ दिशा निर्देश जारी करते हुए शूटिंग के अनुमति दे दी है. इन शोज के सेट पर से सामने आई तसवीरों में सभी स्टार्स पूरी सावधानी के साथ शूटिंग करते नज़र आ रहे हैं. सेट पर मास्क, फेस शील्ड लगाकर क्रू मेंबर्स और एक्टर्स शूटिंग कर रहे है. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रख रहे हैं.

भाभीजी घर पर है के विभूति नारायण उर्फ़ आसिफ शेख ने कहा, "इतने लंबे अंतराल के बाद सेट पर जाना अच्छा लगा. मैं शूटिंग शुरू होने का काफी समय से इंतजार कर रहा था और अब मैं वापस सेट पे आकर खुश हूं. सामाजिक दूरियों को मद्देनज़र रखते हुए हम सभी ने दूर-दूर से हेलो और नमस्ते के साथ एक-दूसरे से मुलाकात की और शुभकामनाएं दीं. सेट पर पहुंचने पर हमारे शरीर के तापमान और ऑक्सीजन के स्तर को नापा गया. हम सभी ने मास्क पहने थे जो सिर्फ कैमरे के सामने ही उतारे गए. आज हमने गणपति जी की आरती के साथ दिन कि शुरुवात की और उसके बाद तैयार होकर शूटिंग शुरू की. हम सभी ने सुरक्षा और स्वच्छता दिशानिर्देशों का पालन करते हुए समय सामाजिक दूरी का पालन किया.

Bhabiji Ghar Par Hai
Bhabiji Ghar Par Hai

भाभीजी घर पर है की शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी ने कहां, "मैं सेट पर वापस आकर उत्साहित हूं और जल्द ही नए एपिसोड के वापस आने की प्रतीक्षा कर रही हूं. पहले हमारा सेट लोगों से भरा हुआ रहता था लेकिन अब सीमित लोगों के वजह से मॉडर्न कॉलोनी बहुत अलग दिख रही है. सेट पे जाते ही हमारी स्क्रीनिंग की गयी और फिर गणेश आरती के साथ हमने दिन की शुरुवात की और मास्क पहनकर हमने रिहर्सलस की. सेट के पास रहने के वजह से में मैं सीधे तैयार होकर पहुंची. इसके अलावा, हम हमने साथ लंच ब्रेक के बदले अलग अलग ब्रेक लिए. ये पूरा अनुभव काफी अलग था, लेकिन धीरे धीरे हमे इसकी आदत हो जाएगी.”

भाभीजी घर पर है के रोहिताश गौर उर्फ मनमोहन तिवारी ने कहा, "जब मुझे सूचित किया गया कि शूटिंग फिर से शुरू हो रही है मैं बहुत खुश हुआ. मैं अपने करियर में इतने लंबे ब्रेक पर कभी नहीं रहा. दिन की शुरुआत अनिवार्य रूप से स्क्रीनिंग और सेट के सैनिटेशन के साथ हुई, उसके बाद गणपति बप्पा की आरती के साथ शूटिंग शुरु की गयी. हमने ये सुनिश्चित किया कि हम हर शॉट के बाद मास्क पहनना जारी रखें, नियमित अंतराल पर अपने हाथों को साफ करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें. मैं नए एपिसोड के बारे में उत्साहित हूं, और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी इसका बेसब्री से इंतज़ार है.

Bhabiji Ghar Par Hai
Bhabiji Ghar Par Hai

शूटिंग शुरू होने पर, हप्पू के अल्टान पल्टन के योगेश त्रिपाठी उर्फ दरोगा हप्पू सिंह ने कहा, "मैं दरोगा हप्पू सिंह के रूप में वापस आकर बहुत खुश हूं. मैंने अपने शो, अपने किरदार और अपनी पल्टन को बड़े समय से याद कर रहा था. इतने सारे प्रशंसकों ने मुझसे पूछा 'दरोगा जी वापस कब आओगे? तोह लो मैं आ गया! हालांकि सेट पर इंतज़ामात के चलते सब कुछ पहले से अलग लग रहा था, लेकिन सावधानी बेहद ज़रूरी है. हम सभी की स्क्रीनिंग की गयी, मास्क और सामाजिक दूरी का भी ख़ास ख्याल रखा गया. हम सभी ने एक शुभ शुरुआत के लिए भगवान गणेश की आरती की और फिट अपने लुक में आकर रेहर्सल्स की. मुझे यकीन है कि सभी दर्शक अपने पसंदीदा हप्पू और उसकी अल्टान पल्टन को जल्द ही देखने के लिए उत्सुक हैं. "

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें