30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाबीजी घर पर हैं के इस पॉपुलर एक्टर का हार्ट अटैक से निधन, बिग बी की मिमिक्री कर बटोरी सुर्खियां

Bhabhiji Ghar Par Hain Fame Firoz Khan: 'भाबीजी घर पर हैं!' फेम फिरोज खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हां हार्ट अटैक आने से उनका निधन हो गया. सोशल मीडिया पर फैंस उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

Bhabhiji Ghar Par Hain Fame Firoz Khan: अभिनेता और मिमिक एक्टर फिरोज खान, जो भाबीजी घर पर हैं में अपनी एक्टिंग और अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर पॉपुलर हुए थे, उनका 23 मई को उत्तर प्रदेश के बदायूं में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. फिरोज ने कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है. उन्हें ‘भाबीजी घर पर हैं!’, ‘जीजा जी छत पर हैं’, ‘साहेब बीबी और बॉस’, ‘हप्पू की उलटन पलटन’ और ‘शक्तिमान’ में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने ‘थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे’ समेत कई फिल्मों में भी काम किया है.


फिरोज खान का हुआ निधन
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिरोज पिछले कुछ समय से बदांयू में थे. वहां के कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे थे. वह सोशल मीडिया के जरिए भी कई कॉमेडी वीडियोज फैंस के लिए शेयर कर रहे थे. फिरोज खान ने अपनी आखिरी परफॉर्मेंस 4 मई को मतदाता महोत्सव में बदायूं क्लब में दी थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बिग बी की मिमिक्री से भरा हुआ है.


फिरोज खान को याद कर रहे हैं फैंस
फैंस फिरोज के यूं चले जाने से काफी दुखी हैं. उनके लास्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर सभी एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ऐसा कैसे हो सकता है. वह ठीक तो थे और फनी वीडियोज भी बना रहे थे… विश्वास करना मुश्किल हो रहा है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, यार मैं रोज इनका रील्स देखता था, इनमें 90 के दशक के सुनहरे दौर का वीडियो था आई मिस यू सर. एक अन्य यूजर ने लिखा, इनके बच्चन स्टाइल का हर कोई दीवाना है.. मैं भी क्या कमाल की एक्टिंग करते हैं.. मजा आ जाता है देखकर.

Also Read- Sooryavansham के लिए अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि ये एक्टर्स थे पहली पसंद, इस कारण सभी ने ठुकराया भानु प्रताप का रोल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें