1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabhiji ghar par hain after saumya tandon hair dresser one more crew member corona tests positive

Bhabhiji Ghar Par Hain : सौम्‍या टंडन के हेयर ड्रेसर के बाद एक और क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bhabhiji ghar par hain
bhabhiji ghar par hain
photo: twitter

Bhabhiji Ghar Par Hain, Saumya Tandon : टीवी शो 'भाबीजी घर पर है' की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. हाल ही में शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं अब कथित तौर पर शो का एक और क्रू सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, गोपाल नामक एक व्यक्ति की कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया है. उन्हें सौम्या का मेकअप मैन कहा जाता है. एक सूत्र ने पोर्टल को सूचित किया है, "गोपाल चिकित्सा सहायता प्राप्त कर रहे हैं और उन्‍हें घर पर आराम करने के लिए कहा गया है. शो के सेट पर सावधानी बढ़ाई गई है ताकि कलाकारों और चालक दल सुरक्षित रहें."

हाल ही में सौम्या टंडन की हेयर ड्रेयर कोरोना पॉजिटिव पाईं गई थीं. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है और एक्ट्रेस को घर पर रहने के लिए कहा गया है. शो के निर्माताओं ने भी एक्ट्रेस से अभी शूटिंग से ब्रेक लेने को कहा है. उन्हें शो के लिए शूटिंग नहीं करने के लिए कहा गया है क्योंकि निर्माता चाहते हैं कि वह सुरक्षित रहें.

लेकिन खबरें यह भी है कि, सौम्या ने इस शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, शो से अनीता भाभी की विदाई जल्दी ही हो सकती है. ऐसा कहा जा रहा है कि वह कोरोना काल में अपनी फीस घटाए जाने से नाराज हैं. सूत्र बताते हैं कि सौम्या संकट की इस घड़ी में इतनी जल्दी शूटिंग शुरू करने के पक्ष में नहीं हैं. उनका एक छोटा बच्चा भी है, जिसका उन्हें बहुत ख्याल रखना होता है. अपने काम के चक्कर में वह अपने परिवार के किसी भी सदस्य को खतरे में नहीं डालना चाहतीं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने उनकी जगह कुछ नए चेहरे शॉर्टलिस्ट किए हैं, इनमें से कोई एक चैनल की मंजूरी मिलने के बाद शो में सौम्या टंडन की जगह ले सकता है. बता दें कि कुछ दिन पहले सौम्या टंडन ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें शूटिंग दोबारा शुरू करने में डर लग रहा है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें