1. home Home
  2. entertainment
  3. barc trp report week 48 anupamaa on top udaariyaan yeh rishta kya kehlata hai imlie top 5 list bud

TRP Report: 'अनुपमा' की बादशाहत कायम, दूसरे नंबर पर बड़ा उलटफेर, यहां देखें टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट

बार्क इंडिया ने 48वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है. इस हफ्ते लिस्ट में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. अनुपमा टॉप पर हैं लेकिन उड़ारियां ने गुम है किसी के प्यार को कड़ी टक्कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
TRP Report week 48
TRP Report week 48
instagram

TRP Report: बार्क इंडिया ने 48वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी है. इस हफ्ते लिस्ट में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. अनुपमा टॉप पर हैं लेकिन उड़ारियां ने गुम है किसी के प्यार को कड़ी टक्कर दी है. सलमान खान का शो बिग बॉस 15 इस सप्ताह भी लिस्ट में जगह बनाने में नाकामयाब रहा है. यहां देखें टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट...

'अनुपमा' की कहानी ने दर्शकों को बांधे रखा है. अनुपमा और अनुज की नयी केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है. सीरियल को 4.1 रेटिंग मिली है. जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज काव्या को तलाक देने के लिए तैयार हैं. वहीं अनुज के साथ एक बड़ा हादसा होनेवाला है जिसके बाद वो कोमा में चला जायेगा.

नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने भी दर्शकों को अपना बनाकर रखा है. इसे 3.1 की टीआरपी मिली है. इस समय विराट एक खतरनाक मिशन पर है. सई उसे बेहद मिस कर रही हैं. जिसके कारण शो का हर एपिसोड और दिलचस्प हो रहा है.

रवि दुबे के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाला शो 'उडारियां' की रेटिंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. तेजू और फतेह अलग हो चुके हैं. वहीं जैस्मिन दोनों से बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. वहीं जल्द ही अंगद की सच्चाई तेजु के सामने आनेवाली है. इस शो को भी 3.1 की टीआरपी रेटिंग मिली है. शो पिछले हफ्ते चौथे नंबर पर था.

सीरियल इमली तीसरे स्थान पर है. शो में वह ट्रैक देखने को मिल रहा है जहां इमली और आदित्य तलाक लेनेवाले हैं. मालिनी अपने प्लान में पूरी तरह सक्सेस होती नजर आ रही हैं.

हर्षद चोपड़ा की एंट्री और नई फीमेल लीड्स ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में नई जान फूंक दी है. शो की टीआरपी अभी 2.6 है. अभिमन्यु के लव ट्राएंगल- अक्षरा और आरोही को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस सप्ताह लिस्ट में कोई रिएलिटी शो नहीं है. पिछले कुछ समय से ये हैं चाहते ने बढ़त बनाई थी लेकिन अब वो भी लिस्ट से बाहर हो गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें