1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ashram 3 nirala baba magic after india now released globally in 33 countries bud

Aashram 3:निराला बाबा का चला जादू! भारत के बाद अब ग्लोबली 33 देशों में हुई रिलीज, प्रकाश झा ने कही ये बात

बाबा निराला के नाम की आंधी अब रुकने का नाम नही ले रही हैं. भारत में mx player की इस ओरिजनल सीरीज ने इतिहास तो रच ही दिया

By Budhmani Minj
Updated Date
Aashram 3
Aashram 3
instagram

बाबा निराला के नाम की आंधी अब रुकने का नाम नही ले रही हैं. भारत में mx player की इस ओरिजनल सीरीज ने इतिहास तो रच ही दिया और अब ये बवंडर सात समंदर पार भी तूफान मचाएगा. बता दें कि एक बदनाम-आश्रम 3 अब 33 देशों में भी प्रदर्शित हो रही हैं. जिस तरीके से डायरेक्टर प्रकाश झा, प्रोडक्शन की टीम और MX की टीम ने एक करके बाबा निराला का साम्राज्य खड़ा किया हैं, उसकी गवाही अब पूरा जहाँ देगा.

आश्रम 3 ने बनाया ये रिकॉर्ड

विश्व स्तर पर इतने जल्दी किसी सीरीज का पहुंचना वाकई एक सच्ची मेहनत को दर्शाता हैं. इसके पहले जब ये सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई मात्र 32 घंटे के अंदर इसे 100 मिलियन दर्शकों ने अपना ढेर सारा प्यार दिया और फिर से ये एक इतिहास बन गया. इतना ही नही किसी भारतीय ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जानेवाली ये एक सफल सीरीज बन चुकी हैं.

विदेशों में भी ये जलवा बरकरार रहे

शो को ग्लोबली लॉन्च करते हुए चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर नितिन कहते हैं कि," हम और अंतरराष्ट्रीय मार्केट में भी अपनी मौजूदगी को स्ट्रांग कंटेंट के जरिये स्थिर कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि जिस शो को भारत के लोगों ने अपना ढेर सारा प्यार देकर इसे नंबर 1 शो बनाया है, विदेशों में भी ये जलवा बरकरार रहे. मुझे लगता हैं कि एक प्रबल कहानी ही दर्शको को अंत तक बांधे रख सकती है जैसा कि हमारे आश्रम सीरीज में हैं. हम शुक्रियादा करते हैं दर्शकों का,कि उन्होंने इतना सारा प्यार दिया और हम वादा करते हैं कि ऐसे ही स्ट्रांग कहानियां हम उनके लिए सदा परोसते रहेंगे.

भारत में अपना सफलता का परचम लहराया है

Mx player के वाईस प्रेसिडेंट, गेम और इंटरनेशनल बिज़नेस के हेड नकुल कपूर कहते है कि," आनेवालों सालों में हमारा सबसे बड़ा फोकस कंटेंट को बढ़ाना और इंडियन मार्केट के बाहर जो दर्शक बैठी हैं उनतक पहुचना हैं. अंतरराष्ट्रीय विस्तार हमारे चार्ट में पहले से ही था और आश्रम के बहाने हम ग्लोबली मार्केट में इंट्री कर रहे हैं. इस सीरीज ने तो भारत में अपना सफलता का परचम लहराया है कि उम्मीद हैं कि इंटरनेशनल मार्केट में भी इसे रिकॉर्ड तोड़ सक्सेस मिले और लोग इसे अपना प्यार दें.

प्रकाश झा ने कही ये बात

प्रकाश झा कहते है," ये न्यूज़ हमारे लिए बहुत खास और खुशियों से भरपूर हैं. हम उम्मीद करते हैं कि विश्व स्तर पर लोग इसे देखें और अपना प्यार न्योछावर करे. मैं जब भी बाहर जाता हूं ,लोग यही पूछते हैं कि आश्रम अगला अध्याय हम कब देख पाएंगे. मैं आभारी हूं हमारी अद्भुत स्टार कास्ट का,मेरी क्रू और टीम mx player का,जिन्होंने एक दूसरे को सहयोग करके इसे इतना बड़ा शो बनाया. गौरतलब है कि इस सीरीज में बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल और दर्शन कुमार सहित कई कलाकार शामिल है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें