1. home Home
  2. entertainment
  3. arunita kanjilal got angry after a foreign girl did such an act with pawandeep rajan fans says aru ka gussa video viral slt

Pawandeep Rajan के साथ विदेशी लड़की ने की ऐसी हरकत, भड़क गई अरुणिता कांजीलाल, फैंस ने कहा, अरु का गुस्सा...

अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन के अफेयर की चर्चा जोरो पर है. अब सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में विदेशी लड़की ने पवन के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर अरुणिता गुस्से से लाल हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अरुणिता कांजीलाल इस बात पर हुई गुस्सा
अरुणिता कांजीलाल इस बात पर हुई गुस्सा
instagram

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के फेवरेट कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के अफेयर की चर्चा जोरो पर है. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती है. दोनों फैंस को अक्सर साथ-साथ दिखते है. हालांकि इन खबरों पर अबतक दोनों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

दोनों का क्रेज फैंस पर इस कदर है कि इंडियन आइडल 12 खत्म होने के बाद भी दोनों आज भी सुर्खियों में बने रहते हैं. अरुणिता और पवनदीप कई म्यूजिक वीडियोज और स्टेज शोज में एक साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में दोनों कुछ म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए लंदन गए हुए थे. वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अरुणिता का अलग अंदाज फैंस देख रहे हैं.

यह वीडियो दोनों के एक फैन पेज ने शेयर किया है. यह वीडियो किसी लाइव इंवेंट का है. जिसमें अरुणिता और पवन दोनों परफॉर्म कर रहे हैं. इसी दौरान पवन गिटार उतार के साइड में रखने जाते हैं. इसी दरमियान एक विदेशी लड़की उनके पास आती हो और गिटार हटाने में मदद करती है, उस लड़की को पवन के करीब देख अरुणिता फौरन आती है और खुद पवन की हेल्प करती है.

इस दौरान अरुणिता का फेस एक्सप्रेशन देखने लायक होता है. वीडियो सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'Itna possessiveness'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा 'अरु का गुस्सा तो देखों'. एक यूजर ने लिखा, 'अरु के हाथ लगाते ही सब ठीक हो गया'.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें