16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anupamaa: इस पुराने किरदार की शो में होगी दोबारा एंट्री, अनुपमा की जिंदगी में आनेवाला है नया मोड़

रिपोर्ट के अनुसार, अनुज ने अनुपमा को छोटी अनु के कारण नहीं छोड़ा, बल्कि वो एक घातक बीमारी का शिकार है और उसके पास जीने के लिए कुछ ही साल बचे हैं. इसलिए वह चाहता है कि अनु स्वतंत्र रूप से रहे और इसलिए उसने अलग होने का फैसला किया.

सीरियल अनुपमा इस समय टीवी के टॉप शो में से एक है. मौजूदा ट्रैक के अनुसार अनुपमा अपनी जिंदगी के सबसे कठिन दौर से गुजर रही हैं क्योंकि अनुज कपाड़िया ने छोटी अनु की असली मां मान्या के साथ रहने का फैसला कर लिया है. अनुपमा इस वजह से पूरी तरह टूट गई है और खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही है. लेकिन अनुज के अनुपमा को छोड़ने के पीछे एक बड़ी वजह है और वो जानबूझकर उसने कठोरी कदम उठाया है.

इस बीमारी से जूझ रहा है अनुज

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, अनुज ने अनुपमा को छोटी अनु के कारण नहीं छोड़ा, बल्कि वो एक घातक बीमारी का शिकार है और उसके पास जीने के लिए कुछ ही साल बचे हैं. इसलिए वह चाहता है कि अनु स्वतंत्र रूप से रहे और इसलिए उसने अलग होने का फैसला किया. अब खबरें हैं कि शो में नये किरदार की एंट्री होने जा रही है जो पहले भी इस शो का हिस्सा थे.

इस किरदार की दोबारा होगी एंट्री

रिपोर्ट्स के अनुसार, अपूर्वा अग्निहोत्री डॉ. अद्वैत के रूप में शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह अनुपमा की जिंदगी में एक बड़ा बदलाव लाने वाला है. ऐसा कहा जा रहा है डॉ अद्वैत अनुज को उसकी बीमारी से लड़ने में मदद करेगा और एहसास दिलायेगा कि कि अनुपमा उसकी सबसे मजबूत ताकत हो सकती है. यह डॉ अद्वैत का किरदार चरित्र होगा जो अनुज और अनुपमा को वापस लाएगा. धीरज उस बीमारी के बारे में जानता है जिससे अनुज पीड़ित है, लेकिन वो किसी के सामने सच्चाई उजागर नहीं कर सकता.

Also Read: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: हाथ में खंजर थामे इंटेंस लुक में दिखे सलमान खान, इस दिन जारी होगा फिल्म का ट्रेलर
माया को होगा इस बात का एहसास

रिपोर्ट्स के अनुसार, माया को यह एहसास होनेवाला है कि अनुज केवल अनुपमा का है और अनुज को उस घातक बीमारी के बारे में जानने के बाद उसे वापस लाने में मदद कर सकती है जिससे वह जूझ रहा है. हालांकि इसे लेकर फिलहाल कोई पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन डॉ अद्वैत उर्फ अपूर्व अग्निहोत्री ने करीब एक साल पहले शो छोड़ते वक्त अपनी वापसी का संकेत दिया था. अनुज और अनुपमा के बीच जादुई पुनर्मिलन देखने के लिए प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें