1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert rakhi comes to help anupama but keeps this condition big twist dvy

Anupamaa Spoiler Alert: मदद करने के बदले राखी दवे ने अनुपमा के सामने रख दी ऐसी शर्त, आने वाला है नया ट्विस्ट

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) का लेटेस्ट ट्रैक काफी रोमांचक हो गया है. अनुपमा मदद के लिए राखी दवे के पास जाती है औ वो मदद के लिए मान भी जाती है. लेकिन इसके लिए राखी एक शर्त रखेगी अनुपमा के सामने, ये जानकर वो चौंक जाएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa

Anupamaa Spoiler Alert : टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) लगातार टीआरपी के मामले में सबसे आगे है. अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक काफी दिलचस्प है. अनुपमा की एक गलती की वजह से पूरे परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. अनुपमा की गलती पर वनराज और काव्या उसपर काफी नाराज होते है.

अनुपमा का आने वाला एपिसोड एक नया मोड़ आने वाला है. अनुपमा की गलती की वजह से अब 20 लाख की जगह 40 लाख रुपए का कर्ज उनपर आ गया है. इस बात से पूरा परिवार शॉक्ड है. वनराज ने उसकी मदद करने से पीछे हट गया है. वनराज ने कह दिया है कि उसे अकेले ही ये मैनेज करना होगा.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज को अपनी कही बातों पर काफी पछतावा होता है. वह काव्या से कहता है कि वह किसी तरह उसकी मदद करेगा क्योंकि उसने इन पांच महीनों में उसे कभी अकेला नहीं छोड़ा. वनराज अंतिम निर्णय लेता है कि वह किसी तरह अनुपमा की मदद करेगा.

बा को ये सब सोचकर एंग्जाइटी अटैक आता है और वनराज उसे पूरा यकीन दिलाते है कि वो सब संभाल लेगा. इधर अनुपमा राखी के पास मदद के लिए जाती है और उससे मदद मांगती है. अनुपमा अपनी झोली फैलाकर पैसे मांगती है. राखी उसे पैसे देने के लिए राजी हो जाती है और उसके खाते में 40 लाख रुपए भेज देगी.

राखी पैसे देने के बदले अनुपमा के पास शर्त रखती है. एक ऐसा शर्त जिसे सुनकर वो चौंक जाएगी. अब देखना ये है कि अनुपमा पैसे लेती है या नहीं. राखी ऐसा कौन सा शर्त रखती है जिसे सुनकर अनुपमा के होश उड़ जाते है. क्या राखी किंजल को घर से दूर करने के लिए कहेगी. ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें