1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert babuji asked anupama to give a chance to anuj vanraj new plans upcoming episode dvy

Anupamaa New Promo: बाबूजी ने अनुपमा से अनुज को लेकर कही ये बात, वनराज बना रहा नया प्लान

शो अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें बाबूजी अनुपमा को अनुज को अपने मन में आने देने के लिए कहते है. ये सुनकर वो थोड़ा शॉक्ड हो जाती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा का नया प्रोमो
अनुपमा का नया प्रोमो
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का शो अनुपमा हर दिन के साथ और भी मजेदार होता जा रहा है. वनराज को बा की करतूत के बारे में जब पता चलता है तो वो आग- बबूला हो जाता है. बा उससे हाथ जोड़कर माफी मांगती है, लेकिन वनराज उनकी एक नहीं सुनता. अनुपमा, वनराज को बा को माफ करने के लिए कहती है, मगर वो उसे बाहर वाला बताता है.

अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें दिखाया गया है कि अनुपमा और अनुज को साथ में बाबूजी देखते है. जिसके बाद वो अनुपमा से कहते है कि, अनुज को तेरे जीवन में भेजना कान्हा जी के हाथ में था. उसे अपने मन में आने देना तेरे हाथ में है. ये सुनकर अनुपमा थोड़ा चौंक जाती है.

इधर वनराज से काव्या आकर गले मिलती है और उसे सॉरी कहती है. वनराज अपने मन में सोचता है कि अपनी परिवार की खुशी के लिए मैं वही वराज शाह बनकर दिखाऊंगा. तुम क्या पूरी दुनिया देखेगी कि वनराज शाह क्या चीज है.

वहीं प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि बाबूजी अनुपमा से कहते है कि अनुज को अपने मन में आने दे बेटा. ये सुनकर अनुपमा उन्हें हैरानी से देखने लगती है. अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा ये सुनकर कैसे रिएक्ट करती है और बाबूजी से क्या कहती है. क्या वो बाबूजी की बात मान जाएगी.

अबतक आपने देखा कि वनराज अपने पिता को मानने की पूरी कोशिश करता है कि वो शाह परिवार वापस आ जाए. लेकिन बाबूजी नहीं मानते और अनुपमा के साथ ही रहने का फैसला करते है. उनके साथ बा भी जाने का फैसला करती है. वहीं आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या पूरा घर अपने नाम कर लेती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें