1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert anupama to turn the owner of the shah house kavya shocked upcoming episode bud

Anupamaa Spoiler Alert: शाह हाउस की मालकिन बनेंगी अनुपमा, काव्या देगी पूरे परिवार को देगी धोखा

सीरियल अनुपमा इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर है. शो में जबदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुज ने फाइनली अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है और वो यह जानकर हैरान रह जाती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर है. शो में जबदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुज ने फाइनली अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है और वो यह जानकर हैरान रह जाती है. समर अनुपमा से अनुज के साथ दोस्ती बनाए रखने का रिक्वेस्ट करता है. अनुपमा को पता चलता है कि अनुज ने हमेशा उसकी मदद की है और उसे पता चलता है कि किसी ने भी उसकी तरह उसका सपोर्ट नहीं किया.

ऐसा नहीं है कि अनुपमा को अपनी लड़ाई लड़ने के लिए अनुज की जरूरत है, लेकिन उसके साथ उसका सफर और भी खूबसूरत हो जायेगा. इसके अलावा, अनुपमा खुद को दूसरा मौका देने और अनुज को अपने जिंदगी में जगह देने का ऑप्शन चुनेगी. अनुपमा को अपनी लाईफ में पाकर अनुज खुश होगा लेकिन उसे इस बात की भी चिंता होगी कि उसका परिवार और बच्चे इस रिश्ते को नहीं मानेंगे.

अनुज और अनुपमा के बीच लव ट्विस्ट के बीच सबकुछ बदलने वाला है क्योंकि काव्या शाह हाउस को बेचने की कोशिश करेगी. यह तब होता है जब काव्या अनुपमा के घर छोड़ने के बाद लीला से धोखे से प्रॉपर्टी के कागजात पर उसके साइन करवाती हैं और पूरी प्रॉपर्टी अपने नाम कर लेती है. चौंकाने वाली बात यह है कि काव्या ने शाह हाउस को नीलामी करने का फैसला किया और चौंकानेवाली खबर अनुपमा को तकलीफ देती है.

अनुपमा, काव्या के भरोसे वो घर छोड़कर आई थी कि वो पूरे परिवार को ख्याल रखेगी. लेकिन उसने धोखा दिया है. वहीं वनराज इस बात से अंजान है. लेकिन यहां कहानी पलटने वाली है क्योंकि शाह हाउस की डील अनुज अपने हाथ में ले लेगा. वो अनुपमा के नाम पर शाह हाउस खरीद लेगा. इस तरह अनुपमा शाह हाउस की नई मालकिन बनेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें