1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert anupama apologizes to anuj kinjal divorce decision toshu shocked bud

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा ने इस वजह से अनुज से मांगी माफी, तोशु से तलाक लेगी किंजल!

स्टार प्लस का अनुपमा टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है. आने वाले एपिसोड में एक और दिलचस्प ड्रामा का खुलासा होने वाला है. अनुपमा और अनुज की जिंदगी और मुश्किल होती जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anupama Spoiler Alert
Anupama Spoiler Alert
instagram

Anupama Spoiler Alert: स्टार प्लस का अनुपमा टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है. आने वाले एपिसोड में एक और दिलचस्प ड्रामा का खुलासा होने वाला है. अनुपमा और अनुज की जिंदगी और मुश्किल होती जा रही है. अनुपमा का परिवार लगातार उसपर उंगली उठा रहा है. वहीं अनुज चाह कर भी अनुपमा को इससे दूर नहीं कर पा रहा है.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा को अनुज के इमोशंस के बारे में पता चलता है. वह यह सुनकर चौंक जाती हैं कि वह उससे प्यार करता है और वह भी 26 साल से. अनुपमा को इस बात का बुरा लगता है कि अनुज उनकी वजह से पूरी जिंदगी सिंगल रहे. अनुपमा खुद को दोषी मानती हैं कि उसकी वजह से उसकी जिंदगी बर्बाद हुई. इसलिए वह अनुज से माफी मांगती हैं.

अनुपमा ने अनजाने में जो किया उसके लिए अनुपमा अनुज से माफी मांगती है जबकि अनुज उसे ऐसी बातें न कहने के लिए कहता है. अनुज अनुपमा से कहता है कि वह 26 साल पहले उसकी भावनाओं का सम्मान करता था और आज भी उसका जो भी फैसला होगा, वह उसे मान लेगा. अनुपमा क्या फैसला लेगी यह तो आनेवाले एपिसोड में पता चलेगा?

आपने देखा कि, तोशु अपनी मां अनुपमा पर सवाल खड़ा करता है और अपशब्द कहता है, अनुपमा को पूरे परिवार के सामने अपमानित करता है उसे कैरेक्टर पर सवाल उठाता है. अनुपमा गुस्से में उसे थप्पड़ जड़ देती है. तोशू के ऐसे भयानक पक्ष को देखकर किंजल चौंक जाएगी और हमेशा के लिए उससे अलग होने की प्लानिंग करेगी. किंजल ऐसे इंसान के साथ शादी में नहीं रहना चाहती है जो अपनी मां का सम्मान और प्यार नहीं कर सकता.

वह जल्द ही अपनी मां सास अनुपमा के नक्शेकदम पर चलेगी और तोशु को तलाक देने का फैसला करेगी. किंजल की यह हरकत तोशु को हैरान कर देगी क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि किंजल उसे अनुपमा के लिए छोड़ देगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि तोशु इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें