1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa fame rupali ganguly spotted outside salon ask paparazzi not to take photos know why dvy

Anupamaa फेम रुपाली गांगुली पैपराजी को देख भागी, फोटोज लेने से भी किया मना, जानिए पूरा मामला

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली पैपराजी को देखकर अपना चेहरा छिपा लेती है. दरअसल वो एक सलून के बाहर स्पॉट हुई और इस दौरान उन्होंने पैपराजी को फोटो लेने से मना कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupamaa fame rupali ganguly
anupamaa fame rupali ganguly
instagram

Rupali Ganguly Video: रुपाली गांगुली इन दिनों शो अनुपमा में लीड कैरेक्टर प्ले कर रही है. वो अनुपमा से अब हर घर में पहचानी जानी लगी है और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है. शो में उनकी दमदार एक्टिंग के फैंस कायल हो गए है औऱ शो टीआरपी में भी नंबर वन है. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आय़ा है, जिसमें वो पैपराजी को फोटो लेने से मना कर रही है.

रुपाली गांगुली हाल ही में एक सलून के बाहर स्पॉट की गईं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को फोटोज क्लिक करने से मना कर दिया है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर उन्होंनो ऐसा क्यों किया. दरअसल, रुपाली ने अपने बालों में तेल लगाया हुआ था और इस वजह से वो फोटोग्राफर्स को तसवीर लेने से मना कर रही है.

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो एक सलून के बाहर खड़ी होती है, उसी समय पैपराजी उन्हें देख तसवीर के लिए कहते है. जिसपर एक्ट्रेस कहती है, ‘मैंने तेल लगाया है.’ उसके बाद वो अपना चेहरा छिपा लेती है. फिर फोटोग्राफर्स उनसे कहते है वह अच्छी दिख रही है.

रुपाली गांगुली फिर वीडियो में कहती सुनाई दे रही है कि, ‘मुझे बस 20 मिनट दो मैं आती हूं फिर. मैंने अपने बालों में तेल लगाया हुआ है.‘ इस वीडियो पर फैंस खूब मजेदार कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, अरे बहन सब लोग तेल लगाते है बालों में. एक औऱ यूजर ने लिखा, वो मोनिशा साराभाई लग रही है. एक और यूजर ने लिखा, मैम आफ टू क्यूट हो.

अनुपमा शो की बात करें तो इन दिनों ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा, अनुज के घर से जाने वाली होती है, लेकिन वो उसे रोक लेता है. इधर शाह हाउसे में काव्या औऱ वनराज की वजह से समर औऱ नंदिनी में खूब लड़ाई होती है. आने वाला एपिसोड में नंदिनी, वनराज को काफी बुरा- भला सुनाने वाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें