1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa 27 november upcoming spoiler alert devika to make anupama feel the love for anuj vanraj focuses on life slt

Anupamaa, 27 November: अनुपमा-अनुज के प्यार को किक स्टार्ट करेगी देविका, वनराज पकड़ेगा कामयाबी का रास्ता

'अनुपमा' सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में जल्द ही अब अनुपमा और अनुज की लवस्टोरी में देविका एक मसीहा बनकर सामने आई हैं. वह दोनों की वन स्टोरी को एक किक स्टार्ट देगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा
अनुपमा
instagram

Anupamaa Upcoming Episode: पॉपुलर टीवी शो अनुपमा दर्शकों को काफी पसन्द आता है. लोग इसके अगले एपिसोड का काफी बेताबी से इंतजार कर रहे है. जहां पिछले एपिसोड में अनुपमा के मने में धीरे- धीरे अनुज के लिए प्यार जग रहा है. अनु, अनुज के लिए चॉकलेट केक बनाने वाली है क्योंकि उसे चॉकलेट बहुत पसन्द है.

अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज अपनी मां यानी लीला शाह से कहेगा कि उसे घर के झगड़ों से दूर रखें. जैसे अनुपमा उसे घर की बातों से पहले दूर रखा करती थी. वह अपना पूरा ध्यान काम में लगाना चाहता है. जिससे कि आगे बढ़ सके. वहीं वह मां से यह भी कहता है कि काव्या को अनुपमा जैसा ही प्यार दे, और उसे ताना न माड़े.

अनुपमा के एपिसोड में शाह परिवार भाईदूज मनाता हुआ दिखाई देगा. जिसमें सेलिब्रेशन के बाद अनुपमा अपने ऑफिस जाती है और अनुज को चॉकलेट फज खाने को देती है. जिसके बाद अनुज केक को मुंह में लगा लेता है. जिसे देखकर अनुपमा खूब हंसती है.

वहीं अब देविका अनुज और अनुपमा को करीब लाने की कोशिश करती है. वह समझाती है कि अनुज उसकी छोटी बातों की फिक्र करता है. जिसपर अनु कहती है, उन्हें भी अनुज की सारी बातें अच्छी लगती है. देविका कहती है कि तुम प्यार को फिक्र का नाम नहीं दो. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को जमकर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें