1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert anu bakes chocolate cake for anuj is she falling for him upcoming episode dvy

Anupamaa, 26 November: अनुपमा ने बनाया अनुज का फेवरेट चॉकलेट केक, क्या उसे हो रहा प्यार?

शो अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. अनुपमा के मन में अनुज के लिए विचार बदल रहे है. अनु उसके लिए चॉकलेट केक बनाती है क्योंकि अनुज को ये बहुत पसन्द है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा का आज का एपिसोड
अनुपमा का आज का एपिसोड
Instagram

Anupamaa Spoiler Alert: पॉपुलर टीवी शो अनुपमा दर्शकों को काफी पसन्द आता है. लोग इसके अगले एपिसोड काफी बेताबी से इंतजार करते है. बाबूजी की बेरुखी बा सह नहीं पाती और बेहोश हो जाती है. अनुपमा उनसे मिलने आती है और बा उससे रिक्वेस्ट करती है कि वो शाह परिवार आती रहे.

अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. अनुपमा के मने में धीरे- धीरे अनुज के लिए प्यार जग रहा है. अनु, अनुज के लिए चॉकलेट केक बनाने वाली है क्योंकि उसे चॉकलेट बहुत पसन्द है. लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार, अनुज चॉकलेट के लिए अपने प्यार को को बताता है और जिस तरह से वो ये सारी बातें कहता है उसे सुनकर अनुपमा की दिल की धड़कन तेज हो जाती है.

अनुज चॉकलेट के लिए अपने प्यार को बताते हुए कहता है कि वो उससे सच्चा प्यार करता है. वहीं, शाह परिवार में काव्या एक अच्छी बहू बनने का फैसला करती है. घर पर सब भाई दूज मनाने वाले है ऐसे में काव्या, डॉली को फोन कर उसे घर पर आने के लिए कहती है. इधर बा से वनराज कहता है कि अब वो पुराना वाला वनराज बनने वाला है.

वनराज, बा से यह भी कहता है कि वह काव्या के साथ बहस के दौरान उसका समर्थन न मांगे और उसके साथ वैसा व्यवहार न करे जैसा उसने अनु के साथ किया था. इधर, अनुज जैसे ही अनु का बेसब्री से इंतजार करता है, वह केक लेकर आती है और उसे देती है. फिर वह इसे एक बच्चे की तरह अपनी उंगली से खाता है जबकि अनु उसे प्यार से देखती है.

जैसे ही अनु बाहर निकलती है, अनुज कहता है आई लव यू जिससे अनु चौंक जाती है. तब उसे पता चलता है कि अनुज केक को ऐसा कह रहा है. अबतक आपने देखा कि लीला अनुपमा से कहती है कि काव्या ने उससे घर छीन लिया है लेकिन वह उसे डांस एकेडमी नहीं संभालने देगी. लीला भावुक हो जाती है और अनुपमा को घर उससे मिलने आने के लिए का अनुरोध करती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें