1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert baa asked for special demand from anupama vanraj loses trust on kavya upcoming episode dvy

Anupamaa Spoiler Alert: बा ने अनुपमा से मांगी स्पेशल डिमांड, काव्या की इस हरकत से वनराज का टूटा भरोसा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बा अनुपमा से उनकी एक बात मानने के लिए कहने वाली है. बा उसे बातों- बातों में ही अनुज से शादी करने के लिए कहने वाली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा का आज का एपिसोड
अनुपमा का आज का एपिसोड
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का शो अनुपमा काफी मजेदार हो गया है. काव्या की बातों से घर के हर सदस्य का दिल टूट जाता है. इधर बाबूजी के माफ नहीं करने पर बा बेहोश हो जाती है और उनकी हालत जानकर अनुपमा शाह हाउस आती है. बा सारे घरवालों से कुछ कहना चाहती है, लेकिन इससे पहले वो काव्या को कमरे से बाहर जाने के लिए कहती है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा अनुपमा का हाथ पकड़ लेती है और उससे कहती है मेरी एक ये बात मान लें. बा कहती है, तुमने हमेशा इस परिवार के बारे में सोचा है और अपने बा- बाबूजी के बारे में सोचा है, अपने बच्चों को बारे में सोचा है. लेकिन अब तुम अपने बारे में सोच.

बा अनुपमा से कहती है कि तुम्हें भी सारी खुशियां मिलनी चाहिए, जिसकी तुम हकदार हो. तुम्हारा ये परिवार तेरे साथ है, लेकिन फिर भी तुम्हें अपने बारे में थोड़ा सोचना चाहिए. इन बातों से अनुपमा समझ जाती है कि बा उसे अनुज के साथ शादी करने के लिए कह रही है. अनुपमा उन्हें समझाती है कि उसे किसी की साथ की जरूरत नहीं है.

वनराज भी बा की बातों को समझ जाता है और वो इसके लिए इनकार नहीं करता है. इधर बा की बातें सुनकर अनुपमा जाने लगती है और देखती है कि कान्हा जी पास का दीया बुझने वाला होता है. अनुपमा दीया को जला देती है और ये देखकर काव्या नाराज हो जाती है.

वहीं, अनुपमा से वनराज अपने किए की माफी मांगता है और कहता है कि 26 सालों से मैंने तुम्हारे साथ बहुत गलत किया. काव्या की इस हरकत ने मेरा दिल तोड़ दिया. वनराज कहता है कि उसकी जिंदगी में काव्या के लिए कोई जगह नहीं है. ये सारी बातें काव्या छिपकर सुनती रहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें