1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode written update 17th march 2021 anuj entry in anupama life vanraj shocked bud

Anupama Upcoming Episode : अनुपमा की जिंदगी में इस शख्‍स की एंट्री, वनराज की बढ़ेगी बेचैनी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama serial
anupama serial
instagram

Anupama Upcoming Episode : सीरियल अनुपमा (Anupama) में बड़ा ट्विस्‍ट आने को तैयार है. वनराज औऱ समर की लड़ाई से शाह हाउस में हर कोई दुखी है. वनराज जब पूरे घरवालों को अपने संघर्षो के बारे में बताता है तो हरकोई इमोशनल हो जाता है. अब वनराज ने सबको फैसला सुना दिया है कि सने बहुत मेहनत से ये घर बनाया है, वो इसे छोड़कर नहीं जाएगा और काव्‍या के साथ इसी घर में रहेगा. उसकी बात सुनकर हरकोई हैरान रह जाता है.

जारी ट्रैक के अनुसार, काव्या चालाकी से उसे अनुपमा के खिलाफ भड़काती है. वो कहती है कि ये घर अनुपमा के नाम से है और अगर कोई अनुपमा की जिंदगी में आता है तो वो क्या करेगा. वनराज को यकीन है कि कोई भी शख्‍स अनुपमा के जिंदगी में एंट्रीनहीं करेगा. ऐसे में काव्या वनराज को याद दिलाती है कि कैसे वो उसके करीब आ गई जो तीन बच्चों के पिता है और वो खुद भी शादीशुदा है.

काव्या वनराज को विश्वास दिलाती है कि अगर कोई शख्‍स अनुपमा के जिंदगी में एंट्री करेगा या बापूजी उसकी शादी कर देंगे तो वे उसे (वनराज) घर से निकाल देंगे. वनराज ऐसी बातों को सुनकर घबरा गया है और वो अनुपमा से अपने घर लेने का फैसला करता है और अनुपमा को घर से निकाल देता है.

आनेवाले एपिसोड में अब अनुपमा के जिंदगी में नए शख्‍स की एंट्री होनेवाली है. अब अनुपमा के जीवन में अनुज के प्रवेश का समय है. अनुपमा को समर के साथ घर छोड़ देती है. अनुज अनुपमा की जिंदगी में आता है. अनुज अनुपमा का प्रेमी है लेकिन जब वो अनुपमा से मिलता है और उसे सच्चाई पता चलती है, तो वह अनुपमा को स्वीकार करने और उसके करियर में उसकी मदद करने का फैसला करता है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि वनराज कैसे अनुपमा की जिंदगी में आए इस नए शख्‍स को देखकर रिएक्‍ट करता है.

आपने देखा कि, राखी काव्या को चेतावनी देते हुए कहती है कि वो उसे एक्सपोज करके रहेगी. काव्या उसकी बातें सुनकर थोड़ा डर जाती है. इधर काव्या अनुपमा से कहती है कि उसका कोई मकसद नहीं था उसे हर्ट करने का. वो कहती है कि मुझे माफ कर दो तुम्हारा पति और घर छीनने के लिए. अनपुमा ये सब सुनकर कुछ नहीं कहती और चली जाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें