33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: अनुपमा को अस्पताल ले जाएगा अनुज, क्या तोशू नहीं ये शख्स है अनु की बर्बादी के पीछे

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि अनुज बेहोश हुई अनुपमा को अस्पताल ले जाता है. आध्या और श्रुति नहीं चाहती कि अनुज उसके साथ रहे. शादी की तैयारी के बीच अनुज, अनु का ख्याल रखेगा.

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा टीआरपी के मामले में किसी अन्य शोज को अपने आगे नहीं आने देता. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा की जिंदगी में काफी समय बाद कुछ अच्छा हो रहा था, लेकिन अब सबकुछ बिगड़ गया. अनु उस बेइज्जती के बाद खुद को अपने कमरे में बंद कर लेती है. हालांकि जब उसे स्पाइस एंड चटनी रेस्तरां के बंद होने के बारे में पता चलता है तो वो रेस्तरां जाती है. वहीं, आध्या और श्रुति चाहती है कि अनु अमेरिका में ना रहे और वापस इंडिया चली जाए.


अनुपमा को अस्पताल ले जाएगा अनुज
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यशदीप, अनुपमा पर काफी नाराज होता है और उसपर गैर-जिम्मेदार होने का आरोप लगाता है. स्पाइस एंड चटनी रेस्तरां बंद हो जाता है और लोग पत्थर चलाते है. बीजी को पत्थर लग जाती है और उन्हें देखकर अनु बेहोश हो जाती है. वहीं, अनुज वहां अनु के लिए मौजूद रहता है. हालांकि श्रुति और आध्या उसे वापस ले जाने की कोशिश करती है, लेकिन वो नहीं जाता. उसे अनुपमा की बहुत फ्रिक होती है.

Anupama Upcoming Twists: अनुपमा की बर्बादी का कारण बना स्पाइस एंड चटनी रेस्तरां, भीड़ ने किया हमला, बेहोश होकर गिर पड़ी अनु

Anupama: रूपाली गांगुली संग लड़ाई पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कभी-कभी ऐसा होता है…

Anupama: अनुपमा के लिए श्रुति से लड़ जाएगा अनुज, क्या बिरयानी में कॉकरोच मिलाने की बात मान लेगा ये शख्स


क्या श्रुति है अनुपमा की बर्बादी के पीछे
अनुज बेहोश हुई अनुपमा को अस्पताल ले जाती है. आध्या और श्रुति नहीं चाहती कि अनुज उसके साथ रहे. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज फैसला करेगा कि इस मुश्किल समय में वो अनु को अकेला नहीं छोड़ेगा. शादी की तैयारी के बीच अनुज, अनु का ख्याल रखेगा. श्रुति और आध्या ये सब देखकर काफी गुस्सा होगी. वहीं, शो में दिखाया गया कि श्रुति फोन पर किसी से बात करती दिखती है और उसे जल्द से जल्द मिलने के लिए कहती है. हो सकता है कि अनुपमा की बर्बादी का कारण श्रुति हो ना कि तोशू. ताकि अनु भारत जाने के लिए मजबूर हो जाए.

Anupama: अनुपमा का ये किरदार लेगा सलमान खान के बिग बॉस में हिस्सा, कहा- मैं इसके लिए तैयार…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें