21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama: अनुपमा-अनुज की जिंदगी में होगी नये शख्स की एंट्री, अंकुश के बेटे रोमिल से है कनेक्शन

Anupama: अनुपमा-अनुज की जिंदगी में होगी नये शख्स की एंट्री, अंकुश के बेटे रोमिल से है कनेक्शन

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या, वनराज से पूछता है कि वो उसे इग्नोर क्यों कर रहा है. वनराज कहता है कि काव्या का बच्चा उसका नहीं है. वनराज उससे कहता है कि वो उसपर अपना बच्चा अपनाने के लिए दबान ना डाले.

Anupama: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा की टीआरपी में गिरावट देखी गई है. बीते कुछ हफ्तों से अनुपमा पहले नंबर से हट चुका है और तीसरे नंबर पर आ गया है. मेकर्स पुराने वाले पोजिशन को पाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं. शो में दिखाया जाएगा कि अंकुश, अनुज से अमेरिका वाले ऑफिस को देखने के लिए कहता है. अंकुश कहता है कि अमेरिका में पैदा होने और पले-बढ़े होने के बावजूद, अनुज वापस जाने के लिए अनिच्छुक है. अनुज कहता है कि अब वो अनुपमा के साथ बूढ़ा होना और रिटायर होना चाहता है. वहीं, सीरियल में अंकुश के बेटे रोमिल की एंट्री हो चुकी है. रोमिल के आने से कहानी थोड़ी दिलचस्प हुई है.

रोमिल ने दर्शकों से मिल रहे रिएक्शन पर कही ये बात

रोमिल, अंकुश का नाजायज बेटा है और उसके कपाड़िया हाउस में रहने से बरखा बिल्कुल खुश नहीं है. रोमिल हालांकि उम्र में छोटा है, लेकिन पाखी से ज्यादा समझदार है. रोमिल का रोल विराज कपूर निभाते हैं. टेलीटक्कर से बात करते हुए विराज ने अपने किरदार को लेकर मिल रहे रिएक्शन पर कहा, ”मेरा आखिरी शो सोनी सब पर तेरा यार हूं मैं था. मैंने ऐसा कोई शो नहीं किया. मैंने विज्ञापन और संगीत वीडियो बनाए. अनुपमा वही है जो मैंने तेरा यार हूं मैं के बाद सीधे बनाई थी. अब जब मैंने अनुपमा में एंटर किया है, तो मुझे दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है.”

विराज कपूर ने कही ये बात

विराज कपूर ने बताया, ”जब भी मैं घर से बाहर निकलता था तो लोग मुझे रोमिल के रूप में पहचानते थे और मेरे काम की तारीफ करते थे. यह बहुत बढ़िया प्रतिक्रिया थी. मैंने लगभग 10 से 12 शो किए हैं और कुछ लीड के तौर पर भी, लेकिन मुझे अब तक इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. मैं जिस भी व्यक्ति से मिलता हूं वह मुझे जानता है. यह बिल्कुल मन को झकझोर देने वाला है.”

Also Read: Anupama: अनुज की जिंदगी में आएगी दूसरी औरत! अनुपमा से होगा अलग, सीरियल में होगी नयी एंट्री

रोमिल की गर्लफ्रेंड की एंट्री

वहीं, काव्या, वनराज से पूछता है कि वो उसे इग्नोर क्यों कर रहा है. वनराज कहता है कि काव्या का बच्चा में शाह का खून नहीं है. वनराज उससे कहता है कि वो उसपर अपना बच्चा अपनाने के लिए दबान ना डाले. काव्या ये सुनकर काफी शॉक्ड हो जाती है. पुनर्वास केंद्र में विचार करने के बाद, उसने उससे आग्रह किया कि वह बच्चे को अपना न बताए. पाखी, अनु को फोन करती है और उसे भड़काती है और कहती है कि बच्चा आने के बाद वो उसे नजरअंदाज कर देगी. अनु, पाखी को ऐसा कुछ भी कहने से रोकती है. अनुपमा रोमिल को सामान पैक करने में मदद करती है. रोमिल अपनी मां के बारे में पश्चाताप व्यक्त करता है. वहीं, रोमिल की गर्लफ्रेंड की एंट्री होती है और कहानी में नया ट्विस्ट आ जाता है.

https://www.instagram.com/reel/Cz8jSY6ApAB/?

अबतक आपने अनुपमा में देखा

पाखी डॉक्टर से अपॉइंटमेंट तय करती है और अधिक को चलने के लिए कहती है. अधिक कहता है कि अगर उनका बच्चा आया तो पाखी उसे बर्बाद कर देगी. अधिक पाखी को अनु के साथ बदतमीजी करने पर डांटता है. पाखी अधिक को बुरा ना कहने के लिए कहती है और कहती है कि वो एक अच्छी मां बनेगी. अनुपमा से डॉक्टर के पास वनराज मिलता है. वो अनुपमा को बर-बार शाह हाउस आने से रोकता है. ये सुनकर अनुपमा शॉक्ड हो जाती है. काव्या, वनराज और डिंपल को देखकर दंग रह जाती है. काव्या वनराज से कहती है कि उसे डॉक्टर के पास ना ले जाने पर उसे बुरा लग रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें