1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama nandini aka anagha bhosale talks about who she close to on the sets actress unknown facts bud

Anupama के सेट पर इस शख्स के सबसे ज्यादा करीब है 'नंदिनी', जानें अनघा भोसले के बारे में ये बातें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anagha Bhosale unknown facts
Anagha Bhosale unknown facts
instagram

Anagha Bhosale unknown facts : सीरियल अनुपमा (Anupama )लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है. शो हर हफ्ते BARC रेटिंग्स में टॉप पर बना हुआ है. दर्शक रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के किरदार अनुपमा और वनराज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इसके अलावा लोगों को समर और नंदिनी की लवस्टोरी भी बेहद पसंद आ रही हैं. शो में समर का किरदार पारस कलनावत निभा रहे हैं और नंदिनी का किरदार अनघा भोसले निभा रही हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि वो अनुपमा के सेट पर किसके ज्यादा क्लोज हैं.

टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, वो पारस और रूपाली गांगुली के बेहद करीब हैं. उन्होंने आगे कहा कि रूपाली और वो एकसाथ बहुत इंज्वॉय करते हैं. जब भी वे आउटडोर शूटिंग के लिए जाते हैं और साथ में लंच और डिनर करते हैं. अनघा ने यह भी कहा कि वे बहुत सारी मजेदार चीजें करते हैं और उन्हें वीडियो या फोटोज में कैद करते हैं.

अनघा भोसले रीयल लाईफ में कुछ हद तक वैसी ही हैं, जैसा कि उनका रोल शो में हैं. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बताया कि, वो एक मजबूत महिला हैं, बहुत देखभाल करती हैं और अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं. वो रीयल लाईफ बेहद ग्‍लैमरस है.

अनघा भोसले पुणे से है और उसने मुंबई आकर अभिनय में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया. इंडस्‍ट्री में बिना किसी भी संपर्क के एक साल तक उन्‍होंने कड़ी मेहनत की. कई ऑडिशन के बाद आखिरकार उसने एक टीवी शो में भूमिका निभाई. अपने डेब्यू शो, दादी अम्मा ... दादी अम्मा मान जाओ! के बारे में बात करते हुए टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, आखिरकार मुझे अपना पहला शो पाने में एक साल लग गया. यह एक लंबी और दिलचस्प प्रक्रिया थी.

अनघा भोसले ने कहा, मुझे दादी अम्मा ... दादी अम्मा मान जाओ में श्रद्धा की भूमिका मिली! एक साल के ऑडिशन और स्क्रीन टेस्ट के बाद. एक्‍ट्रेस ने कहा, मुझे दो महीने बाद शॉर्टलिस्ट होने के बारे में कॉल आया. जब मुझे आखिरकार रोल के लिए फाइनल किया गया, तो मेरा परिवार मेरे लिए बहुत खुश था. हालांकि, मुझे रोल पाने में इतना समय लगा, बावजूद इसके मैं बेहद खुश थी. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें