1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama namaste america show circumstances that made vanraj who he is today says sudhanshu pandey bud

Anupama Namaste America: सुधांशु पांडे ने बताया शो क्यों होगा खास, दिखेगा वनराज का अनदेखा पहलू

नमस्ते अमेरिका डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 11-एपिसोड वाली सीरीज टीवी पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो- अनुपमा का प्रीक्वल होगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rupali Ganguly and Sudhanshu Pandey
Rupali Ganguly and Sudhanshu Pandey
instagram

अनुपमा: नमस्ते अमेरिका डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है. 11-एपिसोड वाली सीरीज टीवी पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो- अनुपमा का प्रीक्वल होगी. यह हमें 17 साल पहले की वो कहानी दिखायेगा जो अनुपमा और वनराज के रिश्ते को उनकी शादी के शुरुआती सालों को लेकर होगी. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे लीड रोल में नजर आयेंगे.

प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक है कि अनुपमा और वनराज की मुलाकात कैसे हुई थी. साथ ही यह शो उन घटनाओं पर प्रकाश डालेगा, जिन्होंने वनराज को ऐसा इंसान बना दिया है जिसे हार कतई मंजूर नहीं है और वो क्यों अनुपमा की जिंदगी में मुश्किलें खड़ी कर रहा है.

इस सीरीज के बारे में न्यूज 18 से खास बातचीत में अभिनेता सुधांशु पांडे ने कहा, "यह सीरीज आपको दिखाने जा रही है कि वनराज क्या था और किस खास चीज की वजह से वनराज ऐसा बन गया. किसने इसे ट्रिगर किया और किस घटना और जीवन को बदलने वाली चीज ने उसे वह बना दिया जो वह आज है. वनराज कैसे धीरे-धीरे उस शख्स के रूप में विकसित हुआ जो थोड़ा नियंत्रित है, पत्नी के घर से बाहर होने से थोड़ा दुखी है."

यह पूछे जाने पर कि क्या सीरीज को देखकर लोगों की वनराज के प्रति धारणा बदलेगी? उन्होंने कहा, "यह धारणा थोड़ी बेहतर हो सकती है क्योंकि वनराज की छवि लोगों के दिमाग में बहुत मजबूती से बैठी हुई है. आप उनका एक अलग पक्ष देखेंगे, मुझे नहीं पता कि धारणा कितनी बदलेगी क्योंकि वनराज, ईमानदारी से कहूं तो, एक ऐसा चरित्र है जो शत-प्रतिशत खलनायक नहीं है, शत-प्रतिशत नायक नहीं है. वह एक ग्रे चरित्र है. हम अलग-अलग परिस्थितियों में अलग तरह से प्रतिक्रिया करते हैं.”

सुधांशु पांडे ने कहा, “वनराज के बारे में अच्छी बात यह है कि उनके पास बहुत मजबूत सिद्धांत हैं. वह हमेशा एक पारिवारिक व्यक्ति रहे हैं. उसने जो कुछ भी किया है या अब भी कर रहा है, वह केवल अपने परिवार के लिए है. वह परिवार के लिए कुछ करना चाहता है. उसका एक बहुत मजबूत सैद्धांतिक पक्ष भी है. लेकिन बेहतर बनने और बेहतर करने की कोशिश में, अनुपमा और अन्य लोगों के साथ उसका कंपीटीशन बढ़ जाता है और यह मुश्किल हो जाता है जिसके बाद उसे मजबूत कदम उठाना पड़ता है.”

गौरतलब है कि, अनुपमा नमस्ते अमेरिका 25 अप्रैल से Disney+ Hotstar पर स्ट्रीमिंग होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें